सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ के झगड़े के बाद बिगबॉस 13 में बन गए हैं दोनों के अलग अलग ग्रुप, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 20 Nov 2019
Siddharth Shukla, Asim Riaz, (Source: Instagram | @colorstv)
Siddharth Shukla, Asim Riaz, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस 13 के जय वीरू, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ काफी समय से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, हालाँकि अब कारण बदल चुका है। पहले इन दोनों को इनकी दोस्ती के लिए, और एक दूसरे का स्टैंड लेने के लिए जाना जाता था, वहीं अब ये दोनों अपने झगड़े को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं।

हर लड़ाई के साथ इनके झगड़े का लेवल बढ़ते जा रहा है। पिछले हफ्ते सिड और असीम की दो बार लड़ाई हुई थी, पहली बार तो दोनों ने आपस में बात करके ही सब सुलझा लिया था, और दूसरी बार वीकेंड का वार पर दोनों ने एक दूसरे को हग करके अपने गिले शिकवे दूर कर लिए थे।। लेकिन इस बारे इनकी लड़ाई सुलझते हुए नज़र नहीं आ रही है। जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ, के इस लड़ाई की शुरुआत हुई शहनाज़ गिल के स्वयंवर वाले टास्क में, जब शहनाज़ ने असीम को फ्रूट लाने का बोला, और सिड उसे बताने गया के सना को कौनसा फ्रूट चाहिए। बस वहीं दोनों की बातचीत गरमा गर्मी में बदल गई और दोनों में हाथापाई हो गई।

Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)

पहले लगा था के ये लड़ाई भी थोड़ी देर में ठंडी हो जाएगी, लेकिन इनका ये झगड़ा खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। इतना ही नहीं, सिड और असीम जो हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहते थे, अब उनका अलग ग्रुप भी बन चुका है। हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला असीम के ग्रुप में हैं, वहीं सना अपने सिड के साथ हैं। सिड को तो ये भी लग रहा है के शेफाली और हिमांशी के आने के बाद असीम उनसे लड़ने लगा है।

यहाँ देखिये वीडियो-

आपको क्या लगता है, इस लड़ाई में कौन सही है और कौन गलत?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी