अलीशा पँवार ने किया खुलासा, उन्हें नागिन 4 के लिए किया गया था अप्रोच

Yashi Verma , 26 Nov 2019
Aalisha Panwar, (Source: Instagram | @aalishapanwar157
Aalisha Panwar, (Source: Instagram | @aalishapanwar157

बालाजी टेलीफिल्म्स का पॉपुलर नागिन एक बार फिर आने वाला है अपने चौथे सीज़न के साथ, और हर बार की तरह इस बार भी हम बहुत एक्साइटेड हैं। और हों भी क्यों ना, ये शो जब भी आता है हम सभी का दिल जो जीत लेता है। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के नागिन 4 में जैस्मिन भसीन और निया शर्मा नागिन के अवतार में नज़र आने वाली हैं, और उनके साथ मेल लीड में नज़र आने वाले हैं विजेंद्र कुमेरिया

वैसे आपको बता दूँ, कास्ट रिवील होने से पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था के इस बार नागिन के अवतार में कौनसी ऐक्ट्रेस नज़र आएगी। इन अनुमानों के बीच ये खबर आई थी के कलर्स टीवी के ही शो, इश्क़ में मरजावाँ की अलीशा पँवार नागिन 4 में नज़र आएंगी। लेकिन इस खबर के बाद इस बारे में कुछ ज़्यादा बातचीत नहीं हुई। पर अब, अलीशा ने खुद ये किया है के उन्हें नागिन 4 के लिये अप्रोच किया गया था। अलीशा ने इंडिया फोरम्स के साथ बातचीत में इस बात का खुलासा किया।

उन्होंने कहा-

हाँ मुझे नागिन 4 के लिये अप्रोच किया गया था। लेकिन उसी टाईम मुझे मेरी गुडिया के लिये भी फायनलाइज़ कर लिया गया था। नागिन का कुछ फाइनल नहीं हुआ था। और मुझे लगता है के जो अच्छा मौका आपको मिलता है उसे हाथ से नहीं जाने देना चाहिये, इसलिये मैंने मेरी गुड़िया चूज़ किया।

अलीशा ने ये भी कहा के वो पहले नेगेटिव कैरेक्टर प्ले कर चुकी हैं, और ऐक्टर होने के नाते उन्हें कुछ नया करना पसंद है, इसलिये उन्हें ये पॉजिटिव कैरेक्टर और मेरी गुड़िया को चूज़ किया।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी