Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realsidharthshukla)
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @realsidharthshukla)

बिगबॉस 13 में आजकल अलग अलग रंग देखने को दिल रहे हैं, कहीं प्यार का रंग, कहीं नई दोस्ती का रंग तो कहीं दुश्मनी का रंग। और इन रंगों के बीच जो एक रंग आवाम के दिल पर चढ़ा है, वो है सिद्धार्थ शुक्ला का रंग। हालाँकि, सिद्धार्थ की घर में अधिकतर लोगों से लड़ाई हो चुकी है, और वो बीबी हॉउस के एंग्री यंग मैन हैं, लेकिन फिर भी हम सभी को वो बहुत पसंद आ रहे हैं।

Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)
Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @siddharthashokshukla)

पिछले हफ्ते हमने देखा के सिद्धार्थ कैप्टन्सी टास्क जीत गए थे, लेकिन संचालक शेफाली जरीवाला ने हिमांशी खुराना को कैप्टन घोषित कर दिया। शेफाली के इस फैसले पर ना सिर्फ आवाम और घर वालों ने अपनी नाराज़गी जताई थी, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान ने भी उनके फैसले पर सवाल उठाया था। सिद्धार्थ के सभी फैंस चाह रहे थे के वही कैप्टन बने। और अब लगता है उनके फैंस की ये इच्छा पूरी हो चुकी है, क्योंकि बिगबॉस 13 में इस हफ्ते के कैप्टन हैं सिद्धार्थ शुक्ला।

आपको बता दूँ, इस हफ्ते कैप्टन्सी के दावेदार चुनने के लिए बिगबॉस ने घर वालों को बीबी स्कूल टास्क दिया था, जिसे जीतकर सिद्धार्थ सहित विशाल आदित्य सिंह और असीम रियाज़ कैप्टन्सी के दावेदार बन गए। और फिर बिगबॉस ने वोटिंग के ज़रिये घरवलों को कैप्टन चुनने का कहा। और सिड मेजोरिटी वोट के साथ इस हफ्ते के कैप्टन बन गए।

आपका क्या कहना है इस बारे में?