देवोलीना भट्टाचार्य अपनी दोस्त रश्मि देसाई से है नाराज़, कहा पूरा घर रश्मि की वजह से कर रहा है सफर

Yashi Verma , 05 Dec 2019
Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Voot)
Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Voot)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट्स, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य की दोस्ती के बारे में तो हम सभी जानते हैं। इनकी दोस्ती बिगबॉस के घर में ही हुई थी, और अपनी जर्नी की शुरुआत से ही दोनों ने हमेशा एक दूसरे को सपोर्ट किया था। यहाँ तक की दोनों एक साथ घर से बेघर होने के बाद साथ में ही घर में वापस भी आए थे। लेकिन देवोलीना को अपने हेल्थ इशूज़ के वजह से, अपनी बेस्ट फ्रेंड को घर में छोड़ कर बाहर आना पड़ा।

जैसा की आप सभी जानते हैं, के बिगबॉस 13 में रोज़ कुछ ना कुछ ड्रामे होते ही रहते हैं। और हाल ही में फिर कुछ ऐसा हुआ जिससे देबो अपनी बेस्टफ्रेंड से डिसपॉइन्ट हो गई।

Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @biggboss13officialteam, @faraj.mj)
Rashami Desai, Devoleena Bhattacharya, (Source: Instagram | @biggboss13officialteam, @faraj.mj)

दरअसल हुआ यूँ, के लक्ज़री बजट टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला की टीम जीत गई थी, जिस वजह से लक्ज़री बजट उनकी टीम को ही मिला। पर रश्मि और विशाल आदित्य सिंह ने, सिड के लक्ज़री आइटम्स में से पास्ता चुरा लिया। उनकी चोरी की वजह से बिगबॉस ने बाकी घर वालों के लिए भी राशन नहीं भेजा, और पूरे घर को सफर करना पड़ा।

रश्मि की इसी गलती पर निराशा जताते हुए देवोलीना ने एक ट्वीट किया और लिखा, ” मैंने कभी नहीं सोचा था के मैं ऐसा कहूँगी, माना के रश्मि मेरी दोस्त है, लेकिन पूरा घर रश्मि और विशाल की वजह से सफर कर रहा है”

यहाँ देखिये उनका ट्वीट-

एक फॉलोवर ने देवोलीना के इस ट्वीट पर रिप्लाय करते हुए कहा के विनिंग टीम लक्ज़री आइटम्स वापस करके घर का नॉर्मल राशन भी तो ले सकते थे। इसका जवाब देते हुए देबो ने कहा, ” विनिंग टीम ज़रूर वापस कर देती, अगर रश्मि और विशाल ऐसा ना करते। इस बात पर मैं रश्मि से बहुत अपसेट हूँ, क्योंकि उसे पता है के ऐसा कुछ करने से क्या होता है, और फिर भी उसने किया। एक फ्रेंड होने के नाते मैं उससे ये एक्सपेक्ट नहीं करती।

यहाँ देखिये-

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी