छपाक के ट्रेलर लॉन्च पर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण, यहाँ देखिये ट्रेलर

Yashi Verma , 10 Dec 2019
Chhapak (Source: Instagram | @vikrantmassey87)
Chhapak (Source: Instagram | @vikrantmassey87)

एक्टर्स की लाइफ देखने में जितनी आसान लगती है, उतनी होती नहीं है। किस भी किरदार को निभाने के लिए एक एक्टर को पूरी तरह उस किरदार में घुसना पड़ता है, उसकी रूह तक जाना पड़ता है, और उसके हर एक इमोशन को फील करना पड़ता है। ऐसा करना कईं बार बहुत मुश्किल होता है, क्योंकि कुछ इमोशंस हमारे दिल को बहुत गहराई तक छू जाते हैं। और ऐसा ही कुछ आज दीपिका पादुकोण के साथ भी हुआ।

Deepika Padukone At the Trailer Launch of Chhapaak
Deepika Padukone At the Trailer Launch of Chhapaak

आज दीपिका की मच अवेटेड फिल्म, छपाक  का ट्रेलर लॉन्च था। लॉन्च में दीपिका के साथ उनके को-स्टार विक्रांत मैसी और डायरेक्टर मेघना गुलज़ार भी मौजूद थे। इवेंट में शामिल हर शख्स बस ट्रेलर देखने का इंतज़ार कर रहा था, और जैसे ही ट्रेलर दिखाया गया, दीपिका की आँखें नम हो गई। ट्रेलर के बाद जब वो विक्रांत और मेघना के साथ स्टेज पर आई, तो उनसे फिल्म के बारे में बात करने के लिए कहा गया, और इसी का जवाब देते देते दीपिका रो पड़ीं

Deepika Padukone (Source: Instagram | @deepikapadukone)
Deepika Padukone (Source: Instagram | @deepikapadukone)

उन्होंने कहा –

मैंने सिर्फ इस मोमेंट के बारे में सोचा था की आप लोग ट्रेलर देखेंगे और फिर हमें स्टेज पर आना है। उसके बाद हमें कुछ बोलना है इस बारे में तो मैंने सोचा भी नहीं था।

बस इतना कहकर दीपिका की आँखों में आँसू आ गए, और उन्होंने मेघना को कैरी ऑन करने का कहा।

यहाँ देखिये वीडियो-

आपको बता दूँ, छपाक, एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है। और छपाक का शानदार ट्रेलर देखकर सिर्फ दीपिका ही नहीं, बल्कि हम सब की आँखों में भी आँसू आ गए। इस कहानी में हमें दर्द, खुशी, हिम्मत और हर एक इमोशन की झलक देखने को मिली। सच कहूँ तो छपाक के ट्रेलर ने मेरे रौंगटे खड़े कर दिये। और अब मुझे मूवी का और भी ज़्यादा इंतज़ार है।

यहाँ देखिये ट्रेलर-

Related Stories

Related Stories

More हिंदी