Mahira Sharma, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @voot, @salmanzaidi_sidnaaz)
Mahira Sharma, Siddharth Shukla, (Source: Instagram | @voot, @salmanzaidi_sidnaaz)

बिगबॉस 13 में हमें बहुत सी लड़ाइयाँ देखने को मिल रही है, लेकिन इन लड़ाइयों के साथ हमें रिश्ते भी बदलते हुए नज़र आ रहे हैं। जहाँ कुछ दोस्त, जैसे असीम रियाज़ सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ारश्मि देसाई अब दुश्मन बन चुके हैं, वहीँ एक ऐसी भी दुश्मनी है जो कुछ ही दिन पहले दोस्ती में तब्दील हो गई। मैं बात कर रही हूँ माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ की।

माहिरा और सिद्धार्थ की शो के शुरुआत से ही कुछ ख़ास बनती नहीं थी, इतना ही नहीं, दोनों हर छोटी बात पर एक दूसरे से लड़ते भी रहते थे, लेकिन कुछ दी दिन पहले उन दोनों की दोस्ती हो गई। और जब सिद्धार्थ को उनकी हेल्थ की वजह से मुख्य घर के बाहर ले जाया गया तब माहिरा भी उदास हो गई थी।

Siddharth Shukla and Mahira Sharma (Source: Instagram | @realsidharthshukla; @officialmahirasharma)
Siddharth Shukla and Mahira Sharma (Source: Instagram | @realsidharthshukla; @officialmahirasharma)

सिद्धार्थ को अब सिर्फ माहिरा ही नहीं उनके घर वाले भी पसंद करने लगे हैं। कल यानी 12 दिसंबर को सिड का बर्थडे था, और इस ख़ास दिन को सिड के फैंस ने तो सेलिब्रेट किया ही, लेकिन उनके साथ माहिरा की मम्मी, सानिया शर्मा ने भी सिद्धार्थ का बर्थडे मनाया। उन्होंने सिड के लिए उनके फोटो वाला एक स्पेशल केक मंगवाया।

इतना ही नहीं, केक काटते हुए माहिरा की मम्मी ने कहा के वो चाहती हैं के सिड जल्दी शो में वापस आ जाए, क्योंकि उनके बिना शो में मज़ा नहीं आ रहा है, वो तो उनकी बेटी घर में है इसलिए उन्हें शो देखना पड़ रहा है।

यहाँ देखिये वीडियो –

https://www.instagram.com/p/B5-cRozF8Nc/?utm_source=ig_embed

हाय! है ना कितना प्यारा जैस्चर।

जहाँ एक तरफ माहिरा की मॉम ने सिड का बर्थडे मनाया, वहीं शहनाज़ गिल के पापा, संतोक सिंह ने भी एक वीडियो बनाकर सिद्धार्थ को बर्थडे विश किया।

यहाँ देखिये-

https://www.instagram.com/p/B6AimWhACtt/

बिगबॉस की ऐसी दोस्ती मैंने पहले किसी सीज़न में नहीं देखी, आपका क्या कहना है?