दीपिका पादुकोण को पसंद आया फोटोग्राफर का फ़ोन कवर, पुछा क्या मैं ये ले सकती हूँ, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 23 Dec 2019

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक है। खूबसूरत और टैलेंटेड होने के अलावा उनकी एक और क्वालिटी जो हम सभी को बहुत पसंद है, वो है उनका डाउन टू अर्थ होना। डीपी और उनके हबी रणवीर सिंह जिससे भी मिलते हैं बेहद प्यार से मिलते हैं। इसीलिए वो हमारे साथ साथ पापाराज़ी के भी फेवरेट हैं। और हाल ही में उन्होंने अपनी इस क्वालिटी का एक और एक्ज़ाम्पल दिया।

Deepika Padukone
Deepika Padukone

जैसा के हम सभी जानते हैं, दीपिका इन दिनों अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन्स में बिज़ी हैं, तो दिल्ली में अपने प्रमोशन्स के दौरान जब पापाराज़ी दीपिका को कैमरा में कैद करने में व्यस्त थे, तब डीपी का ध्यान उन्ही में से एक कैमरामैन के फ़ोन कवर पर गया, जो उन्हें काफी पसंद आया। और दीपिका ने उनसे पूछ लिया के क्या मैं ये ले सकती हूँ। दीपिका की ये बात सुनकर आस पास के सभी लोग हँस पड़े, और कैमरामैन भी अपना फोन कवर देने को हाँ कह दिया। ज़ाहिर सी बात है, दीपिका को कौन मना कर सकता है, हैना?

यहाँ देखिये वीडियो –

View this post on Instagram

#deepikapadukone ❤🎅

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कितनी प्यारी हैं ना दीपिका?

बात करें छपाक की, तो ये फील एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर आधारित है। इस फिल्म में दीपिका के अपोज़िट विक्रांत मैसी नज़र आएँगे और इस फिल्म को मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट किया है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी