बिगबॉस 13: विशाल आदित्य सिंह पर हाथ उठाने के लिए मधुरिमा तुली होंगी 2 हफ़्तों के लिए नॉमिनेट

Yashi Verma , 06 Jan 2020
Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli , (Source: Instagram | @colorstv)
Vishal Aditya Singh, Madhurima Tuli , (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस 13 में हमें बहुत ही अनोखे रिश्ते दिखने को मिल रहे हैं, कहीं नए रिश्ते बन रहे हैं, तो कहीं पुराने रिश्ते टूट रहे हैं। उन्ही में से एक अनोखा रिश्ता है मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह का। जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ, मधु और विशाल एक दूसरे के एक्स हैं और इन्होंने नच बलिये 9 में भी पार्टिसिपेट किया था, जहाँ इनके बहुत झगड़े हुए थे। बिगबॉस में आने के बाद लगा था इन दोनों के रिश्ते को नई शुरुआत मिलेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और इन दोनों के झगड़े बढ़ते ही गए।

Madhurima Tuli, Vishal Aditya Singh, (Source: Instagram | @colorstv)
Madhurima Tuli, Vishal Aditya Singh, (Source: Instagram | @colorstv)

लेकिन इनके अभी तक के झगड़े कुछ भी नहीं हैं, क्योंकि जो आज के एपिसोड में होने वाला है उसमे हद पार हो जाएगी। दरअसल, कलर्स टीवी ने आज आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ किया है, जिसमे मधु विशाल पर हाथ उठाती है। जिसके बाद विशाल कन्फेशन कन्फेशन रूम में जाकर कहता है के या तो बीबी हाउस में मधुरिमा रहेंगी या वो।

यहाँ देखिये वीडियो-

पहले सुनने में आया था के दोनों में से एक निकल जाएगा, लेकिन अब पता चला है के बिगबॉस मधुरिमा को हिंसा का प्रयोग करने के लिए दो हफ्ते के लिए नॉमिनेट करेंगे। वैसे आपको बता दूँ, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट को हिंसा करने के लिए नॉमिनेट किया गया हो, इसके पहले सिद्धार्थ शुक्ला को भी ये सजा मिल चुकी है।

बिगबॉस 13 के इन झगड़ों के बारे में आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी