कॉफी विद करण में अपनी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर हार्दिक पांड्या ने की बात

Yashi Verma , 08 Jan 2020
Hardik Pandya, Karan Johar and KL Rahul, (Source: Instagram | @hardikpandya93
Hardik Pandya, Karan Johar and KL Rahul, (Source: Instagram | @hardikpandya93

इस बात में कोई शक नहीं है के करण जोहर का चैट शो, कॉफी विद करण, इंडिया का सबसे ज़्यादा फेमस और कॉन्ट्रोवर्शियल चैट शो है। इस शो में केजो ऐसे सवाल पूछते हैं जिससे कोई नहीं बच पाता। और इसीलिए पिछले सीज़न में क्रिकेटर्स  हार्दिक पांड्या और के एल राहुल भी नहीं बच पाए।

जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ के कॉफी विद करण पर अपने सेक्सिस्ट कमैंट्स की वजह से हार्दिक पांड्या सुर्ख़ियों में बन गए थे। इतना ही नहीं हार्दिक और राहुल को बीसीसीआई से नोटिस भी दिया गया था, और उन्हें टीम से ससपेंड भी कर दिया गया था, जिसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया के अगेंस्ट ओडीआई सिरीज़ नहीं खेल पाए। इस कॉन्ट्रोवर्सी के बाद हार्दिक को इस बारे में बात करते हुई बहुत कम सुना गया। लेकिन अब फाइनली उन्होंने इंडिया टुडे इंस्पिरेशन  पर अपनी चुप्पी तोड़कर इस कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में बात की।

हार्दिक ने कहा –

हम क्रिकेटर हैं इसलिए हमें नहीं पता था क्या होने वाला है। बॉल मेरे कोर्ट में नहीं थी, वो किसी और के कोर्ट में थी, जहाँ उन्हें शॉट लेना था, और ये एक बहुत ही वल्नरेबल जगह है, जहाँ आप नहीं होना चाहेंगे।

जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ के हार्दिक ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेंकोविक को शादी के लिए बड़े ही रोमैंटिक अंदाज़ में प्रपोज़ किया।

यहाँ देखिये तसवीरें-

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी