फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने शुरु कर दी है शादी की तैयारियाँ, दोनों जल्द ही बंधेंगे शादी के बंधन में

Yashi Verma , 13 Jan 2020
    Shibani Dandekar, Farhan Akhtar, (Source: Instagram | @shibanidandekar)Shibani Dandekar, Farhan Akhtar, (Source: Instagram | @shibanidandekar)

नया साल यानी साल 2020 शुरू हो चुका है, और उसी के साथ शुरू हो गया है प्यार और नई शुरुआत का सिलसिला। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के हार्दिक पांड्या ने अपनी लेडी लव, नताशा स्टेंकोविक को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया, और दोनों की एंगेजमेंट मो चुकी है। और अब एक और जोड़ी है जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है, मैं बात कर रही हूँ लव बर्ड्स फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की।

Shibani Dandekar, Farhan Akhtar, (Source: Instagram | @shibanidandekar)
Shibani Dandekar, Farhan Akhtar, (Source: Instagram | @shibanidandekar)

फरहान और शिबानी काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालाँकि उन्होंने पहले अपने रिश्ते को छुपाने की बहुत कोशिश की, लेकिन वो कहते हैं ना, इश्क़ और मुश्क़ छुपाए नहीं छुपते, वैसे ही इनका प्यार भी नहीं छुपा।  बात करें इनकी जोड़ी की, तो इनकी जोड़ी बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक है। इनकी रोमैंटिक सोशल मीडिया पोस्ट्स हमें मेजर कपल गोल्स देते हैं। और अब खबर मिली है के ये दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, फरहान और शिबानी 2020 में शादी कर लेंगे।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar (Source: Instagram | @shibanidandekar)

मुंबई मिरर  के सोर्स केअनुसार, फरहान और शिबानी साल के आखिर में शादी करने का प्लान कर रहे हैं।

सोर्स ने कहा-

फरहान और शिबानी, फरहान की फिल्म तूफ़ान रिलीज़ होने के बाद, साल के आखरी में शादी करने का प्लान कर रहे हैं। हालाँकि, ऐसा भी हो सकता है के ये उससे पहले ही शादी कर लें। शादी की डेट तो अभी फिक्स नहीं हुई है, लेकिन दोनों ने शादी की तैयारियाँ शुरू कर दी है।

Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)
Varun Dhawan, Natasha Dalal, (Instagram | @varundvn_lovers_fans)

है ना खुशखबरी? वैसे आपको बता दूँ, अगर शिबानी और फरहान 2020 में शादी के बंधन में बंधते हैं, तो इस साल हमें दो शादियाँ देखने को मिलेंगी, एक तो फरहान और शिबानी की और दूसरी वरुण धवन और नताशा दलाल की।

मैं तो दोनों ही शादियों की लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी