गौरव चोपड़ा संजीवनी 2 में सुरभि चांदना के साथ रोमैंस करते हुए आएँगे नज़र

Yashi Verma , 20 Jan 2020
Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @joychandna)
Surbhi Chandna, Namit Khanna, (Source: Instagram | @joychandna)

संजीवनी 2 2019 का मच अवेटेड शो था। और इसके दो कारण थे, एक तो संजीवनी और उसकी कास्ट का कमबैक और दूसरा सुरभि चांदना का वापस टेलीविज़न स्क्रीन पर आना। शुरुआत में तो इस शो ने बहुत कमाल दिखाया लेकिन बाद में इसकी टीआरपी काफी फिर गई, यहाँ तक की शो बंद होने की भी खबर आने लगी।

Sanjivani, (Source: Instagram | @officialsurbhic)
Sanjivani, (Source: Instagram | @officialsurbhic)

कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के संजीवनी 2 के डॉक्टर शशांक, उर्फ़ मोहनीश बहल शो छोड़ रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है वो अपने कैरेक्टर को जस्टिफाई नहीं कर पा रहे हैं, वहीं अब खबर मिली है के शो में गौरव चोपड़ा नए मेल लीड में नज़र आएँगे। शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने शो में 3 साल के लीप का खुलासा किया था, और गौरव की एंट्री इसी लीप के बाद होगी। आईएएनएस  के साथ बातचीत में गौरव ने इस बारे में बात की।

Gaurav Chopraa, Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @mrgravitas)
Gaurav Chopraa, Surbhi Chandna, (Source: Instagram | @mrgravitas)

गौरव ने कहा-

पिछले साल जब मैं ‘देवदास’ कर रहा था, तब सिद्धार्थ और उसकी वाइफ देखने के लिए आए थे। तब उन्होंने कहा था के उनके दिमाग में मेरे लिए कुछ है। उन्होंने मुझे उसके बाद कॉल किया और उनके माइंड में मेरे कैरेक्टर के बारे में क्लियर आईडिया था। मैंने अपने रोल के बारे में सुना, और मैं उस रोल को खुदको करते हुए इमेजिन कर पा रहा था। अलग वर्ड्स में कहूँ तो उन्हें कोई ऐसा चाहिए था जो उनकी स्टोरी में ग्रॅविटास ला पाए और जिसकी इशानी के साथ नई रिलेशनशिप होगी। शो का नया हीरो।

गौरव के कैरेक्टर के बारे में बताते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा-

गौरव नए पैरेलल लीड होंगे। वो रिच और वेल एडुकेटेड इन्वेस्टर हैं, और संजीवनी के नए मालिक हैं। वो पैसों से ज़्यादा रिलेशनशिप को एहमियत देते हैं और उनका काम करवाने का अनोखा तरीका है। वो औरतों और डॉक्टर्स की बहुत इज़्ज़त करता है। और पेशेंट्स की सलामती को लेकर ऑब्सेस्सेड हैं।

मैं तो सुरभि और गौरव की जोड़ी के देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी