ऋतिक रोशन ने किया रिवील, पापा राकेश रोशन ने उन्हें 'कहो ना प्यार है' के लिए प्रिपेर होने को 6 महीने की डेडलाइन दी थी

Yashi Verma , 24 Jan 2020
Hrithik Roshan in WAR (Source: Youtube | @yrf)
Hrithik Roshan in WAR (Source: Youtube | @yrf)

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे शानदार एक्टर्स में से एक हैं। सच कहूँ तो वो एक परफेक्ट पैकेज हैं। डांस, एक्टिंग, लुक्स, स्टंट्स, कॉमेडी, हर चीज़ में ऋतिक माहिर हैं। हालाँकि वो भी एक एक्टर के ही बेटे हैं, इसलिए बहुत से लोगों को लगता है के उनके आगे बढ़ने के पीछे नेपोटिस्म का बहुत बड़ा हाथ है। लेकिन हाल ही में मुंबई मिरर  के साथ इंटरव्यू में ऋतिक ने एक ऐसी बात बताई, जिससे लोगों के दिमाग से नेपोटिस्म की बात निकल गई। उन्होंने बताया, के उनके पापा राकेश रोशन (जो कहो ना प्यार है के डायरेक्टर भी थे) ने उन्हें कहो ना प्यार है के लिए पूरी तरह से तैयार होने के लिए 6 महीने की डेडलाइन दी थी।

Amisha Patel, Hrithik Roshan, Rakesh Roshan, (Source: IMDb, | Instagram : @hrithikroshan)
Amisha Patel, Hrithik Roshan, Rakesh Roshan, (Source: IMDb, | Instagram : @hrithikroshan)

ऋतिक ने कहा-

उन्होंने मुझे बहुत बार कहा था के वो कभी भी काम को लेकर कोम्प्रोमाईज़ नहीं करेंगे, और मैं ये एक्सपेक्ट ना करूँ के वो मेरे लिए फिल्म बनाएँगे। ये बात दिमाग में रखकर मैं बाकी फिल्म मेकर्स से मिलने लगा, और अलग अलग जगह जाकर काम ढूँढ़ने लगा। फिर मेरे पापा के दिमाग में एक यंग लव स्टोरी का आईडिया आया, जिसमें उन्हें किसी नए फेस को लेना था, और उन्होंने मुझे 6 महीने में रेडी होने के लिए कहा।

ऋतिक ने आगे बताया-

इस चीज़ की ना कोई एक्साइटमेंट थी, ना सेलिब्रेशन और ना ही फैमिली अनाउंसमेंट, बस डेडलाइन के साथ काम शुरू। ये सीरियसली प्रोफेशनल था, और मुझे मेरा बेस्ट होना था।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी