माहि विज ने दिया जवाब, वो अपनी दोस्त रश्मि देसाई को ना सपोर्ट करते हुए शहनाज़ गिल को क्यों कर रही हैं सपोर्ट

Yashi Verma , 24 Jan 2020
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)
Bigg Boss 13, (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस में कंटेस्टेंट्स तो अपना गेम खेल ही रहे होते हैं, लेकिन बाहर हमारे साथ -साथ सेलेब्रिटीज़ भी उनके गेम को पसंद या नापसंद कर रहे होते हैं। और इसी तरह सेलेब्रिटीज़ के भी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट बन जाते हैं। बात करें माहि विज की, तो वैसे तो माहि रश्मि देसाई की बहुत अच्छी दोस्त हैं, और उन्हें शुरू में सपोर्ट भी कर रही थी, लेकिन बाद में उनका सपोर्ट चला गया पंजाब की कटरीना कैफ, शहनाज़ गिल की तरफ।

Sehnaaz Gill, Mahhi Vij, Rashami Desai, (Source: Instagram | @shehnaazgill, @mahhivij, @imrashamidesai)
Sehnaaz Gill, Mahhi Vij, Rashami Desai, (Source: Instagram | @shehnaazgill, @mahhivij, @imrashamidesai)

इतना ही नहीं, ये भी सुनने में आया था के शहनाज़ को अपने डिज़ाइनर के भेजे कपड़े पसंद नहीं आ रहे थे, तो माहि ने उनके लिए नया डिज़ाइनर अरेंज करवा कर उन्हें नए कपड़े भेजे। माहि की ये सभी बातें देखकर बहुत से लोगों के मन में यही सवाल था, के वो अपनी फ्रेंड रश्मि को ना सपोर्ट करते हुए शहनाज़ को क्यों सपोर्ट कर रही हैं। और अब, स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में, माहि ने सभी के इस सवाल का जवाब दिया।

माहि ने कहा-

रश्मि और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन ये मेरे लिए रश्मि वर्सेस शहनाज़ नहीं हैं। मैं ऑडियंस की तरह शो देख रही हूँ और मैं अपने व्यूज़ रखूंगी। मैं शहनाज़ को इसलिए सपोर्ट कर रही हूँ क्योंकि वो बहुत अच्छा गेम खेल रही है। वो स्मॉल टाउन से है, और शो की शुरुआत से ही एंटरटेन कर रही है। अगर आप शो देखते हैं, तो आप नोटिस करेंगे के शहनाज़ एक इंडिविजुअल पर्सनालिटी की तरह गेम खेल रही है, और उसे किसीके सपोर्ट की ज़रूरत नहीं है। और रश्मि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है, फैमिली की तरह है वो, लेकिन ऑडियंस होने के नाते मुझे सना की परफॉरमेंस ज़्यादा पसंद आ रही है। इसमें गलत क्या है।

वहीं जब माहि से पुछा गया के उन्हें क्या लगता है रश्मि कैसा परफॉर्म कर रही है, तो माहि ने कहा, पहले वो ठीक से परफॉर्म नहीं कर रही थी लेकिन अब वो चमक रही हैं।

वैसे, आप रश्मि और शहनाज़ में से किसे सपोर्ट कर रहे हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी