सैफ अली खान ने कहा, तैमूर अली खान के मुकाबले सारा अली खान और इब्राहिम खान की परवरिश में हो गए थे सेल्फिश

Yashi Verma , 28 Jan 2020

इस बात में कोई शक नहीं है के नवाब सैफ अली खान ने अपने बच्चों को बहुत अच्छी परवरिश दी है। जिस तरह से उनके बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम खान सबके साथ अदब से पेश आते हैं, ये उनकी परवरिश का ही सबूत है। लेकिन हाल ही में मुंबई मिरर  के साथ इंटरव्यू में सैफ ने कहा, के उनके छोटे नवाब, तैमूर अली खान की परवरिश करने में अभी वो बहुत पेशेंट हो गए हैं, लेकिन सारा और इब्राहिम के टाइम वो सेल्फिश हो गए थे।

Sara Ali Khan, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan and Ibrahim Khan, (Source: Instagram | @saraalikhan95)
Sara Ali Khan, Saif Ali Khan, Taimur Ali Khan and Ibrahim Khan, (Source: Instagram | @saraalikhan95)

सैफ ने कहा-

मुझे लगता है डिफरेंस ये है के अब मैं थोड़ा ज़्यादा पेशेंट हो गया हूँ, वहीँ जब सारा और इब्राहित छोटे थे, तब मैं मेरा करियर बनाने में बिज़ी था। और क्योंकि मुझे नहीं पता था मैं क्या चाहता हूँ, मैं उनको टाइम देने में थोड़ा सेल्फिश हो गया था। मैं अभी भी अपने टाइम के मामले में थोड़ा सेल्फिश हूँ, लेकिन अब मैं पहले से बहुत ज़्यादा पेशेंट हो गया हूँ। जब हम लंदन में होते हैं, तब मेरे फ्रेंड सलीम के घर जाते है। सब होते हैं वहाँ, बच्चे भी, और मैं वहाँ बैठकर उन्हें दौड़ते हुए देख सकता हूँ।

उसी इंटरव्यू में सैफ ने ये भी बताया के वो कभी कभी अपने बच्चों को गलत नाम से बुला देते हैं, वो कभी कभी तैमूर को सारा या इब्राहिम कह देते हैं।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी