रश्मि देसाई ने कहा, 'अरहान मेरे टाइप का नहीं है', अरहान खान ने रश्मि की इस बात पर दिया अपना रिएक्शन

Yashi Verma , 29 Jan 2020
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

अरहान खान और रश्मि देसाई के कॉम्प्लिकेटेड रिश्ते के बारे में तो हम सभी जानते हैं। बिगबॉस 13 में शुरू हुए इनके रिश्ते ने बहुत से पड़ाव देखे। पहले दोनों ने अपने प्यार का इज़हार किया, फिर कुछ सच्चाइयों का पता चला और आखिर में रश्मि ने कह दिया के उन्हें अपने और अरहान के रिश्ते के बारे में सोचने के लिए टाइम चाहिए। और वो बिगबॉस के बाद इस बारे में अच्छे से सोचेगी और समझेगी।

Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

बीबी हाउस में फिलहाल देवोलीना भट्टाचार्जी आई हुई हैं, और देवो के साथ बात करते टाइम रश्मि ने कहा था के अरहान उनके टाइप का नहीं है। हाल ही में स्पॉटबॉय ने अरहान से इस बारे में बात की और पूछा के उनका क्या कहना है?

अरहान ने कहा-

रश्मि ने ये नहीं बोलै के मैं अरहान के साथ रिश्ता ख़तम कर रही हूँ। तो लोग ये सोचना बंद करें प्लीज़। उसे कहा के वो घर से बाहर आकर मुझसे बात करेंगी। और ये बात उन्होंने तब भी कही थी जब मैं घर के अंदर था। और हमारा रिश्ता इतना भी कमज़ोर नहीं है, हम दोनों एक दूसरे से इमोशनली जुड़े हुए हैं। ये बात तब ही देखने को मिल गई थी जब मैं घर से बाहर आया था और रश्मि बहुत रोई थी। इस बात से ये साबित हो गया था के हम दोनों एक दूसरे के लिए क्या मायने रखते हैं। हम इस बारे में घर में बात ना करके इसको बहुत मच्योर ढंग से हैंडल कर रहे हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा फिर लोगों को ऐसी बातें करके क्यों उसका तमाशा बनाना है।

तो ये कहना है जनाब अरहान का। आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी