करीना कपूर खान ने बताया, कैसा होगा उनका रिएक्शन जब तैमूर अली खान अपनी गर्लफ्रेंड को घर लेकर आएँगे

Yashi Verma , 30 Jan 2020
Kareena Kapoor Khan Celebrity Makeup Looks | (Source: Instagram | @therealkareenakapoorkhan)
Kareena Kapoor Khan | (Source: Instagram | @therealkareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान को हमने उनके रोल्स के साथ एक्सपैरिमेंट करते तो देखा ही है, लेकिन पिछले साल से उन्होंने अपने करियर में भी एक नया एक्सपैरिमेंट किया। करीना ने एक्टिंग के साथ साथ अपना रेडियो टॉक शो, ‘वॉट विमेन वॉन्ट’ शुरू किया। इस शो में बेबो उन इशूज़ पर बात करती हैं जिसे औरतें फेस कर रही हैं।

Kareena Kapoor, Tapsee Pannu, (Source: Instagram | @dotheishqbaby)
Kareena Kapoor, Tapsee Pannu, (Source: Instagram | @dotheishqbaby)

हाल ही में वॉट विमेन वॉन्ट में तापसी पन्नू आई थी, और इस एपिसोड में करीना ने उनसे बातचीत करने के साथ साथ एक नया सेगमेंट इंट्रोड्यूस किया। इस सेगमेंट में तापसी को सिचुएशन सुनकर ये बताना था के वो सिचुएशन सेफ है या अनसेफ। जब करीना ने पुछा, ‘मम्मी से झूठ बोलना सेफ है या अनसेफ?‘, तो तापसी ने जवाब दिया, ‘मैं बहुत बुरी हूँ झुट्ज बोलने में। मेरा हर झूठ पकड़ा गया है, तो ये बहुत अनसेफ है’। तापसी का जवाब सुनकर करीना ने कहा, ‘हाँ मुझे लगता है बच्चों को अपनी माँ से झूठ नहीं बोलना चाहिए’। इस बात पर तापसी ने मज़ाक में कहा, ‘हाँ, आप तो ये कहोगे ही। आने वाला है वो टाइम, हैना? करीना ने कहा, ‘हाँ, स्ट्रेस तो होगा ही। ऐसा नहीं होना चाहिए। अभी टाइम है।’

Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan. (Source: Instagram | @taimuralikhanx)
Taimur Ali Khan, Kareena Kapoor Khan. (Source: Instagram |
@taimuralikhanx)

करीना ने तापसी को अगली सिचुएशन दी। उन्होंने पुछा, ‘बेटे की गर्लफ्रेंड का घर आना, सेफ है या अनसेफ?

इसका जवाब देते हुए तापसी ने कहा-

आप बताओ कैसा लगेगा? क्योंकि मैं तो अभी इस चीज़ से बहुत दूर हूँ। अभी कब शादी होगी, कब बेटा होगा, कब उसकी गर्लफ्रेंड होगी। तो मुझे लगता है आप उस टाइम के ज़्यादा करीब हो। तो आप मुझे हेल्प कर सकते हो।

करीना ने जवाब दिया-

नहीं यार, मुझे लगता है मुझे नहीं पता। लेकिन मैं उस टाइप की हूँ, मैं पंजाबी माँ हूँ। बहुत अनसेफ है। मैं तो उन्हें यही कहूँगी के मत आओ यहाँ।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी