माहिरा शर्मा की मम्मी ने शहनाज़ गिल के भाई को कहा 'फ्लिपर'

Yashi Verma , 30 Jan 2020
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)
Bigboss 13, (Source: Instagram | @Colorstv)

बिगबॉस 13 के कंटेस्टेंट्स माहिरा शर्मा और शहनाज़ गिल की, शो के डे वन से कुछ ख़ास बनी नहीं है। दोनों में शुरू से ही बहस होती रही है। कभी जैलसी को लेकर, कभी टास्क को लेकर, कभी कनेक्शन को लेकर तो कभी बिना किसी बात के। बात करें कनेक्शन की, तो इस हफ्ते माहिरा और सना का कनेक्शन बनकर दोनों के भाई, आकाश शर्मा और शहबाज़ बदेशा आए हुए है।

Mahira Sharma, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @colorstv)
Mahira Sharma, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @colorstv)

अपने भाइयों से मिलकर सना और माहिरा दोनों ही बहुत खुश हैं, लेकिन हमें आज इनके भाइयों को लेकर एक नई बात पता चली है। सुनने में आया है के बिगबॉस में एंटर करने से पहले शहबाज़ और आकाश की बातचीत हुई थी, और उनकी बातचीत का खुलासा किया माहिरा की मम्मी सानिया शर्मा ने। इंडिया फ़ोरम्स  के साथ बातचीत में सानिया जी ने बताया के बिगबॉस में एंटर करने से एक दिन पहले उनकी शहबाज़ से बात हुई थी। इतना ही नहीं, उन्होंने सना के भाई को फ्लिपर भी कहा।

उन्होंने कहा-

शहनाज़ के भाई ने बिगबॉस में एंटर होने से एक दिन पहले मुझे कॉल किया था। उन्होंने कहा वो मेरे बेटे से बात करना चाहते हैं, और ये भी कहा के वो अंदर जाकर इन चारों को पहले जैसे एक करने की पूरी कोशिश करेंगे। लेकिन वो उससे एकदम अपोज़िट कर रहे हैं। वो सिद्धार्थ और शहनाज़ को माहिरा और पारस के खिलाफ भड़का रहे हैं। और ये देखकर बहुत बुरा लग रहा है के अपनी बहन की तरह वो भी फ्लिपर हैं। बहुत ज़्यादा डिसअपॉइंटेड हूँ मैं।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी