हिमांशी खुराना ने कहा अरहान खान रश्मि देसाई की वजह से मेरे सामने रोया, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 31 Jan 2020
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

बिगबॉस देखने वाले सभी लोगों को ये तो पता ही होगा के रश्मि देसाई और अरहान खान का रिश्ता शो में रहते रहते काफी कॉम्प्लिकेटेड हो गया था। और इसकी शुरुआत हुई थी अरहान के एक बात छुपाने से। जिन्हे नहीं पता उन्हें बता दूँ, अरहान ने रश्मि से ये छुपाया था के उनका एक बेटा है। और रश्मि कोई गलत फैसला ना ले, इसलिए शो के होस्ट, सलमान खान ने वीकेंड का वार पर ये राज़ खोल दिया।

Salman Khan, Rashami Desai and Arhaan Khan (Source: Instagram | @beingsalmankhan, @imrashamidesai, @arhaankhaan)
Salman Khan, Rashami Desai and Arhaan Khan (Source: Instagram | @beingsalmankhan, @imrashamidesai, @arhaankhaan)

इस राज़ के बाद ये भी पता चला था के रश्मि के घर की चाबी अरहान के पास है, और उनकी गैरमौजूदगी में उनके घर में अरहान की मम्मी और बहन रह रहे हैं। इस बात ने रश्मि को और भी ज़्यादा हिला दिया, और उन्हें अपने घर का लॉक चेंज करवाना पड़ा। खैर ये तो हुई पहले की बात, फिलहाल बिगबॉस 13 में हिमांशी खुराना आई हुई हैं, और वो अरहान का एक मैसेज लेकर आई हैं।

Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)
Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @iamhimanshikhurana)

विशाल आदित्य सिंह और असीम रियाज़ के साथ बात करते हुए हिमांशी ने बताया के अरहान उनके सामने रोया है।

हिमांशी ने कहा-

अरहान ने मैसेज भिजवाया था के वो रश्मि से बहुत डिस्टर्ब है। उसने बोला है असीम को बोलना, उसने मेरी दोस्ती निभाई है, उसने रश्मि को याद दिलवाया के जब उसने (सिद्धार्थ ने) मेरी शर्ट फाड़ी थी, तू इस बात को भूल गई है? वो आदमी मेरे सामने रोया था। उसने बोला बहुत साड़ी बातों में मैं गलत नहीं था, ये यहाँ पर क्लियर कर सकती थी। अगर मेरी बेज़्ज़ती नेशनल टेलीविज़न पर हुई है, तो मेरी क्लीयरेंस भी यहीं होनी चाहिए थी। अगर इसको मेरे जाते ही उससे दोस्ती करनी थी तो मेरा उससे लड़ने का क्या मतलब।

यहाँ देखिये वीडियो-

है ना कितनी शॉकिंग बात?

वैसे, अरहान ने हिमांशी से तो ये कहा, लेकिन स्पॉटबॉय  के साथ बातचीत में अरहान ने कुछ अलग ही कहा था। सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि की दोस्ती के बारे में जब उनसे पूछा गया था, तो अरहान ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगता उनके बीच कोई दोस्ती है। सिद्धार्थ इस वक़्त कॉमिक ज़ोन में चल रहा है, और रश्मि भी उसको वैसे ही जवाब दे रही है। और ये अच्छा है के उनके बीच बेमतलब के झगड़े नहीं हो रहे’

अब भई ये दोनों तो बहुत ही अलग बात हो गई। आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी