विक्की कौशल और कटरीना कैफ हैं एक दूसरे के लिए सीरियस

Yashi Verma , 12 Feb 2020
Katrina Kaif and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @katrinakaif & @vickykaushal09)
Katrina Kaif and Vicky Kaushal (Source: Instagram | @katrinakaif & @vickykaushal09)

प्यार की एक अलग ही ताकत होती है, और बात हो बॉलीवुड की, तो इस बात से तो सभी एग्री करेंगे के बॉलीवुड में जब भी कोई जोड़ी बनती है, तो हमें बहुत ख़ुशी होती है। और ऐसी ही ख़ुशी हमें तब भी हुई थी जब हमें पता चला था, के विक्की कौशल और कटरीना कैफ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि दोनों अभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं, लेकिन फिर भी इवेंट्स और पार्टीज़ में इनका साथ दिखना और एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना इस बात की तरफ इशारा करता है के इन दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है।

हाल ही में डेक्कन क्रॉनिकल्स  के एक सोर्स से पता चला के कटरीना विक्की के साथ साथ सेटल होने के लिए डबल माइंड में थी, लेकिन अब उनका ये कंफ्यूशन भी दूर हो चुका है।

सोर्स ने बताया –

वो विक्की के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर श्योर है। वो काफी टाइम से कटरीना का फ्रेंड रह चुका है। वो ट्रस्टवर्दी है, डिपेंडेबल है और डिवोटेड है। विक्की वो सब कुछ है जो कटरीना अपने मैन में देखती हैं।

विक्की और कटरीना के एक करीबी सोर्स ने ये भी बताया के दोनों एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं।

सोर्स ने कहा-

विक्की और कटरीना एक दूसरे को लेकर सीरियस हैं। दोनों में से किसीको भी बुरे रिलेशनशिप में आने का खतरा नहीं है। रणबीर की तरह विक्की को कमिटमेंट से डर नहीं लगता है। वो कटरीना के साथ अपने रिलेशनशिप को सही अंजाम तक ले जाएगा।

इतना ही नहीं, विक्की और कटरीना जल्द ही अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर सामने आ सकते हैं।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी