Sana Khan and Melvin Louis (Source: Instagram | @sanakhaan21)

इंडस्ट्री में कोई भी नई जोड़ी बनती है तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। लेकिन जब ये जोड़ी टूट जाती है, तो उसके साथ फैंस के दिल भी टूट जाते हैं। और हाल ही में जिनकी जोड़ी टूटी है, वो हैं मेल्विन लुइस और सना खान। मेल्विन और सना पिछ्ले एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इनके सोशल मीडिया पोस्ट्स देखकर तो यही लगता था के ये दोनों एक दूसरे से शादी कर लेंगे। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, उर दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया।

Melvin Louis, Sana Khan, (Source: Instagram | @melvinlouis)
Melvin Louis, Sana Khan, (Source: Instagram | @melvinlouis)

पहले तो हमें ब्रेकअप की वजह पता नहीं थी, पर हाल ही में सना ने एक इंटरव्यू में और अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिये बताया के मेल्विन उनपर चीट कर रहे थे। इस पोस्ट में सना ने लिखा के मेल्विन उनपर कईं लड़कियों के साथ चीट कर चुके हैं। और ये सिलसिला पिछ्ले साल जून और जुलाई से चल रहा है। है ना शॉकिंग?

सना ने एक न्यूज़  पेपर के साथ इंटरव्यू में ये भी बताया के लोगों ने उन्हे मेल्विन के बारे मे कईं बार सावधान किया, लेकिन उन्हे कभी यकीन नहीं हुआ, और एक दिन जब उन्होंने मेल्विन का फोन लिया, तो मेल्विन उनसे अपना फोन छीन कर मेसेज डिलीट करने लगे। बस तभी सना ने सब खत्म कर दिया।

यहाँ देखिये सना की पोस्ट –

https://www.instagram.com/p/B8dL_GXg-tB/?igshid=1hrb3ew9d1lx4

इस पोस्ट के बाद सना ने अपने एक्स को लेकर कईं मीम्स भी शेयर किये।

यहाँ देखिये –

https://www.instagram.com/p/B8fvztzg_GD/?igshid=r5hq474x2oij

सना के इस मीम के बाद मेल ने भी एक वीडियो बनाकर डाला, जिसमें ऑडियो है, “बुलाती है मगर जाने का नहीं’, और इस ऑडियो पर मेल्विन पतंग का मांझा लपेट रहे हैं। और उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘सच सामने आ ही जाएगा’।

यहाँ देखिये-

इस पोस्ट का जवाब देते हुए सना ने एक और पोस्ट किया

https://www.instagram.com/p/B8iTO7TgfcR/?igshid=a346et3j6huc

आपका क्या कहना है इस बारे में?