रोहित शेट्टी ने बताया, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार में से किसे खतरों के खिलाड़ी होस्ट करना चाहिए

Yashi Verma , 17 Feb 2020
Rohit Shetty
Rohit Shetty

बॉलीवुड में एक्शन की बात हो और रोहित शेट्टी का नाम ना आए ऐसा हो सकता है क्या? और अब तो बॉलीवुड ही नहीं, इनका एक्शन इंडियन टेलीविज़न पर भी आ गया है। मैं बात कर रही हूँ खतरों के खिलाड़ी की। रोहित खतरों के खिलाड़ी के 5 सीज़न कर चुके हैं, जो काफी हिट रहे हैं, इतना ही नहीं, पिछले सीज़न ने तो टीआरपी चार्ट पर राज भी किया था। और अब एक्शन के प्रोफेसर एक बार फिर आ गए हैं डर की क्लास लेकर।

इस बात से तो सभी एग्री करेंगे के रोहित शेट्टी का ये शो, खतरनाक होने के साथ साथ मज़ेदार भी होता है। और इसमें कईं हद तक उनका भी हाथ है। जिस तरह से वो मज़ाक मस्ती करते हैं, जिस तरह से वो कंटेस्टेंट्स की हेल्प करते हैं, टेक्नीक बताते हैं, ये सब चीज़ें हमें बहुत अच्छी लगती है। लेकिन क्या आपने ये सोचा है, के अगर रोहित ये शो ना करें तो बॉलीवुड के किस एक्टर को करना चाहिए? इस बात का जवाब भी हमें रोहित ने ही दे दिया।

खतरों के खिलाड़ी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, रोहित से पूछा गया, के उनके अलावा, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार और अजय देवगन में से किसे खतरों के खिलाड़ी करना चाहिए।

इस बात का जवाब देते हुए रोहित ने कहा-

मुझे लगता है अजय और अक्षय को करना चाहिए, क्योंकि वो दोनों सीनियर भी हैं और उन्हें स्टंट का नॉलेज भी है। स्टंट करने के लिए सही टेक्नीक की बहुत ज़रुरत होती है, और अक्षय और अजय को अच्छे से टेक्नीक पता है।

वैसे बात तो बिलकुल सही कही, मैं होती तो मैं भी अक्षय और अजय को ही चूज़ करती।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी