Neha Kakkar and Himansh Kohli (Source: Instagram | @kohlihimansh)
Neha Kakkar and Himansh Kohli (Source: Instagram | @kohlihimansh)

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली का रिश्ता बहुत समय तक सुर्ख़ियों में बना हुआ था, फिर चाहे वो उनके रोमैंस को लेकर हो या ब्रेकअप को लेकर। बात करें ब्रेकअप की, तो एक रिश्ते के टूटने से दोनों लोगों को बहुत फर्क पड़ता है, लेकिन कुछ लोग अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस कर देते हैं, और कुछ लोग नहीं कर पाते। उसी तरह नेहा ने भी अपनी फीलिंग्स पूरी तरह एक्सप्रेस की थी, फिर चाहे वो अपने रियलिटी शो में इमोशनल हो जाना हो, या सोशल मीडिया पर पोस्ट करना। हालाँकि, हिमांश ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा था, पर अब वो भी अपने ब्रेकअप को लेकर खुलकर बोले हैं।

Himansh Kohli and Neha Kakkar (Source: Instagram | @kohlihimansh)
Himansh Kohli and Neha Kakkar (Source: Instagram | @kohlihimansh)

बॉम्बे टाइम्स  के साथ इंटरव्यू के दौरान हिमांश ने अपनी साइड रखी और कहा के उन्होंने नेहा से नहीं बल्कि नेहा ने उनसे ब्रेकअप किया था

हिमांश ने कहा-

कोई रियल स्टोरी नहीं जानना चाहता था और मुझे विलन बना दिया गया था। और ये बहुत अपसेटिंग था, क्योंकि मैं कुछ नहीं कह रहा था और लोग नेहा की बात सुनकर अपने ही कंक्लूषन निकाल रहे थे। वो टीवी शोज़ पर रो रही थी, और सबने ये मान लिया की मेरी गलती है। मैं भी रोना चाहता था, लेकिन अपने आपको संभाल लेता था।

इसके आगे हिमांश ने कहा-

मन मेरा भी बहुत करता था की मैं कुछ कहूँ। बहुत बार ऐसा होता था के मैं सोशल मीडिया पर बहुत कुछ टाइप कर लेता था, लेकिन फिर थोड़ी देर वेट करने का सोचता था। और कुछ घंटों के बाद मैं ये ख्याल अपने दिमाग से निकाल देता था, क्योंकि मुझे लगता था के ये वही इंसान है जिससे मैंने प्यार किया था, मैं इसके खिलाफ कुछ कैसे बोल सकता हूँ। ये मेरे लिए प्यार नहीं है। मैंने उससे कभी ये तक नहीं पूछा के वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही है, जबकि ये बात मुझे बहुत हर्ट कर रही है।

Neha Kakkar, Himansh Kohli | Source: Instagram -@kohlihimansh
Neha Kakkar, Himansh Kohli | Source: Instagram -@kohlihimansh

हिमांश की ये बातें सुनकर नेहा काफी भड़क गईं, और उन्होंने हिमांश को सोशल मीडिया के ज़रिये मुँह तोड़ जवाब दिया। ने ने एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने हिमांश को कहा के उन्होंने अगर मुँह खोला तो मम्मी पापा और बहन सबको एक्सपोज़ कर देंगी।

नेहा ने लिखा-

भगवान् की दया से मेरे पास वो सब कुछ है जो एक इंसान को ज़िन्दगी में चाहिए होता है। मैं बहुत खुश हूँ के अच्छे कर्मों की वजह से मैं बहुत ख़ुशी भरी ज़िन्दगी जी रही हूँ। लोग जो भी बुरा बोलते हैं मेरे बारे में, वो कुछ नहीं बस फेक और जेलस हैं, और न्यूज़ में आने के लिए मेरी फेम को यूज़ कर रहे हैं। पहले भी यूज़ किया, मेरे पीछे भी यूज़ कर रहे हैं। ओय, अपने काम की वजह से फेमस हो, मेरी वजह से नहीं।

नेहा ने आगे कहा-

अगर मैंने मुँह खोला, तो मैं तुम्हारे मम्मी, पापा और बहन की भी हरकतें बताऊँगी। बताऊँगी के उन्होंने मेरे साथ क्या किया और मुझे क्या कहा। तो अब मेरा नाम यूज़ करने की हिम्मत भी मत करना, और ना ही दुनिया के सामने बेचारा बनकर मुझे विलन बनाना। मैं वॉर्न कर रही हूँ। मुझे और मेरे नाम से दूर रहना।

यहाँ देखिये पोस्ट –

आपका क्या कहना है इस बारे में?

CREDIT – BOMBAY TIMES