Melvin Louis, Sana Khan, (Source: Instagram | @melvinlouis)
Melvin Louis, Sana Khan, (Source: Instagram | @melvinlouis)

सना खान और मेल्विन लुइस का ब्रेकअप इन दिनों सुर्ख़ियों में बना हुआ है। कुछ ही दिन पहले सना ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये ये बताया, के मेल्विन उन्हें बहुत समय से चीट कर रहे हैं, और उनकी लाइफ में सना के अलावा बहुत सी लड़कियाँ थी। ये बात सभी के लिए बहुत शॉकिंग थी, क्योंकि जिस तरह से इन दोनों ने अपना रिलेशनशिप अनाउंस किया था, जिस तरह से ये हमेशा एक दूसरे के साथ रोमैंटिक पिक्चर्स शेयर करते रहते थे, ये सब देखकर तो यही लग रहा था के सना और मेल्विन शादी कर लेंगे। हालाँकि, हुआ एकदम उल्टा ही।

Sana Khan and Melvin Louis (Source: Instagram | @sanakhaan21)

सना अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के ज़रिये सभी को मेल्विन के बारे में अवेयर कर ही रही हैं, लेकिन हाल ही में वो इंस्टाग्राम पर लाइव आई और उन्होंने कुछ बड़े खुलासे किये। सना ने बताया के मेल्विन ना सिर्फ उनपर रोक टोक लगाते थे और झूठ बोलते थे, बल्कि उन्हें सना का सलमान खान के साथ काम करना भी नहीं पसंद था। इतना ही नहीं, सना ने ये भी बताया के मेल्विन के एक ही टाइम पर बहुत सी लड़कियों के साथ रिश्ते थे, जिसमे सी कुछ के साथ वो वीडियो भी डालते रहते हैं।

ये तो कुछ नहीं, सना ने एक और बड़ा खुलासा किया है, और वो ये के मेल्विन एक छोटी लड़की को प्रेगनेंट भी कर चुके हैं। है ना शॉकिंग?

यहाँ देखिये सना के पोस्ट-

Sana Khan Instagram Story
Sana Khan Instagram Story

आपका क्या कहना है इस बारे में?