Ali Fazal, Richa Chaddha, (Source: Instagram | @alifazal9)
Ali Fazal, Richa Chaddha, (Source: Instagram | @alifazal9)

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड जोड़ियों में से एक है। ये दोनों अपने शानदार काम को लेकर तो हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार ये सुर्ख़ियों में बने हैं इनकी शादी को लेकर। कुछ ही समय पहले खबर आई थी के ऋचा और अली जून या जुलाई में शादी करने वाले हैं। हालाँकि कुछ भी कन्फर्म नहीं था। लेकिन हाल ही में एक और खबर आई है, जिसमे कहा जा रहा है के इन दोनों लव बर्ड्स के मम्मी पापा ने शादी  की तारीक और वेन्यू भी डिसाइड कर लिया है।

Ali Fazal and Richa Chadha
Ali Fazal and Richa Chadha

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, ऋचा और अली के घरवालों ने उनकी शादी की डेट फिक्स कर दी है। हिंदुस्तान टाइम्स  के एक सोर्स ने बताया के घरवालों ने शादी की डेट मिड अप्रैल में रखी है।

सोर्स ने बताया-

फैमिली के साथ डिसकस करने के बाद, अली और ऋचा ने, मिड अप्रैल में दिल्ली में शादी करने का सोचा है। सेरेमनी 15 अप्रैल को होगी, जिसमे सिर्फ करीबी लोग होंगे। इसके बाद कोर्ट मैरिज और रिसेप्शन होगा।

इसके बाद सोर्स ने ये भी बताया के अली और ऋचा अपना रिसेप्शन तीन शहरों में रखेंगे।

Ali Fazal and Richa Chadha
Ali Fazal and Richa Chadha

सोर्स ने बताया-

अली और ऋचा की फैमिली लखनऊ और दिल्ली से है, और वो चाहते हैं के उनकी ख़ुशी में सभी शामिल हो। लखनऊ का रिसेप्शन 18 अप्रैल को होगा। दिल्ली के रिसेप्शन में सिर्फ क्लोज़ फ्रेंड्स होंगे, और उसकी डेट अभी फाइनलाइज़ नहीं की गई है। अली और ऋचा अभी वेन्यू देख रहे हैं। और हो सकता है के उनका मुंबई रिसेप्शन 21 अप्रैल को हो।

वाह। एक और सेलिब्रिटी वेडिंग। मैं तो बहुत एक्साइटेड हूँ, आपका क्या कहना है?