एक्सक्लूसिव: बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट आरती सिंह ने कहा, वो कोएना मित्रा से कभी मिलना नहीं चाहेंगी

Yashi Verma , 25 Feb 2020
Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)
Arti Singh (Source: Instagram | @artisingh)

बिगबॉस 13 तो खत्म हो चुका है, लेकिन उसका हैंगओवर अभी भी जारी है। माना ये शो वापस आएगा, लेकिन सीज़न 13 जैसा एंटरटेनिंग सीज़न शायद ही अब आ पाएगा। इसलिए हमने सोचा, क्यों ना बीबी 13 के कंटेस्टेंट्स से एक आखरी बार शो के बारे में और उनके एक्सपीरियंस के बारे में बात कर ली जाए। इसलिए हम आप सभी के लिए लेकर आए हैं बिगबॉस का एक नया सेगमेंट, जिसका नाम है ‘बिग क्वेस्चन्स’। और इस सेगमेंट की शुरुआत हमने बिगबॉस 13 की सबसे सॉर्टेड कंटेस्टेंट, इंडिपेंडेंट आरती सिंह के साथ की।

Arti Singh, (Source: Instagram | , @artisingh5)
Arti Singh, (Source: Instagram | , @artisingh5)

आरती से हमने उनकी जर्नी को लेकर, उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग को लेकर, रश्मि देसाई के साथ उनकी दोस्ती को लेकर, और उनके मोलेस्टेशन वाले केस को लेकर कईं सवाल पूछे। और उन्ही में से एक सवाल ये भी था के अब जब बिगबॉस का ये सीज़न ख़त्म हो चुका है, तो ऐसा कौनसा कंटेस्टेंट है, जिससे को कभी मिलना नहीं चाहेंगी। इस सवाल का जवाब देते हुए आरती ने कोएना मित्रा का नाम लिया।

Arti Singh, Koena Mitra, (Source: Instagram | @artisingh5, @koenamitra.official)
Arti Singh, Koena Mitra, (Source: Instagram | @artisingh5, @koenamitra.official)

आरती ने कहा-

मुझे लगता है कोएना। मैं बोल दूंगी, झूठ क्यों बोलूँ? मैं झूठ नहीं बोलती, मुझे नहीं कोएना से ज़्यादा बात करनी है, क्योंकि उन्होंने मुझे 15 दिन जाना था, और 15 दिन की मेरी जर्नी पर उन्होंने बोल दिया था, बहुत ही इनसिक्योर लड़की है यार, शीशे में देखती रहती है। शीशे में देखती रहती हूँ तो मैं इनसिक्योर हो गयी? मुझे रश्मि ने भी बहुत बार इनसेक्योर बोला है, लेकिन मुझे उसकी बात का बुरा नहीं लगा, उसके मुँह से चलता है। मैं तो बोलती हूँ मैं इनसिक्योर हूँ। मैं अपने रिश्तों को लेकर बहुत इनसिक्योर हूँ, पर मैं अपने आपको लेकर बिलकुल इनसिक्योर नहीं हूँ। सॉरी बॉस, मैं अभी मोटी हो गई हूँ, लेकिन एक साल पहले मैं भी उन लड़कियों में से थी जिसके ऐब्स थे। एंड सॉरी, आय लुक हॉट, जब मैं शेप में रहती हूँ। तो मैं इनसिक्योर नहीं हूँ।

यहाँ देखिये आरती का पूरा इंटरव्यू-

हमें नहीं पता था के आरती इंडिपेंडेंट होने के साथ अनफिल्टर्ड भी है। मुझे बहुत अच्छा लगा जिस तरह से आरती ने हर सवाल में खुलकर अपनी फीलिंग्स रखी। आपका क्या कहना है?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी