माहिरा शर्मा ने प्रूफ़ के साथ किया क्लियर, नहीं बनाया था नकली दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड

Yashi Verma , 25 Feb 2020
Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)
Mahira Sharma, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा, कल सुबह से ही सुर्ख़ियों में बनी हुई थी। और उनके सुर्ख़ियों में बने रहने का कारण है प्रेस्टीजियस दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड। दरअसल हाल ही में माहिरा ने ये अवॉर्ड फंक्शन अटेंड किया था, जहाँ उन्हें बिगबॉस 13 की सबसे ज़्यादा फैशनेबल कंटेस्टेंट का अवॉर्ड मिला था। और इसी बात की ख़ुशी जताते हुई माहिरा ने अवॉर्ड के साथ अपने सोशल मीडिया पर स्टोरी डाली। माहिरा की स्टोरी देखने के बाद, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड की टीम ने भी अपने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट पोस्ट किया, और बताया के माहिरा को कोई अवॉर्ड नहीं मिला है, और उन्होंने नकली अवॉर्ड बनाया है।

यहाँ देखिये-

इस स्टेटमेंट के बाद सभी माहिरा के जवाब का वेट कर रहे थे, और अब माहिरा ने अपनी साइड रखते हुए अपने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट पोस्ट किया है।

माहिरा ने लिखा है-

मैं, माहिरा शर्मा, ये बताना चाहूंगी के प्रेस्टीजियस दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड ना जीतने और फोर्ज करने का जो मुझपर इलज़ाम लगाया गया है, वो एकदम गलत है। मैं मेरे डिफेन्स में ये बताना चाहूंगी के उस दिन क्या हुआ था। गुरूवार 20 फरवरी 2020 को मुझे रेप्यूटेड दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इन्वाइट किया गया था। ये इन्वाइट मुझे अवॉर्ड फंक्शन के आर्टिस्ट मैनेजर, पर्पल फॉक्स के प्रेमल मेहता और यश नाइक ने भेजा था। उन्होंने हमें बताया के वो दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड्स के साथ पिछले दो साल से जुड़े हुए हैं। मिस्टर मेहता ने मेरे मैनेजर, मिस्टर अभिनव तंवर को बताया था के हमें ‘मोस्ट फैशनेबल बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट’ का अवॉर्ड मिलने वाला है।

माहिरा ने आगे कहा-

इवेंट में बिगबॉस 13 की टीम को स्टेज पर बुलाया गया था, और टोकन ऑफ़ एप्रिसिएशन दिया गया था। जब मैनेजर ने मेरे सोलो अवॉर्ड का पुछा तो मिस्टर मेहता ने अवॉर्ड मेरे मैनेजर को दे दिया, और कहा ज़्यादा भीड़ भाड़ होने की वजह से मुझे स्टेज पर नहीं बुलाया जा सकता है। मैंने मेरी मीडिया बाइट्स की, और बाद में मेरे पर्सनल सोशल मीडिया स्टोरी पर सबका शुक्रिया अदा करते हुए स्टोरी डाली। लेकिन मुझे नहीं पता था ये चीज़ दो दिन में मेरे ही खिलाफ हो जाएगी। संडे नाईट से मुझे बोला गया था के कोई मिसकम्युनिकेशन हो गया है, जो जल्द ही सॉल्व हो जाएगा।

इसके बाद माहिरा ने कहा के उन्होंने अवॉर्ड फोर्ज नहीं किया और ना ही वो कभी ऐसा कर सकती हैं। उन्होंने ये भी कहा के इस चीज़ की ज़िम्मेदारी प्रेमल मेहता और यश नाइक ने ली है, और उन्होंने ये भी कहा है के इसमें माहिरा का कोई लेना देना नहीं है।

इसके बाद माहिरा ने वो मेल भी बताया जो पर्पल फॉक्स मीडिया के प्रेमल ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड्स के मैनेजमेंट को किया था।

यहाँ देखिये –

Mahira Sharma Statement, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)
Mahira Sharma Statement, (Source: Instagram | @officialmahirasharma)

इतना ही नहीं, प्रेमल मेहता ने भी अपने सोशल मीडिया पर सब क्लैरिफाय करते हुए स्टेटमेंट पोस्ट किया है।

यहाँ देखिये –

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी