कसौटी ज़िन्दगी की: करण सिंह ग्रोवर एक बार फिर करेंगे मिस्टर बजाज के अवतार में एंट्री

Yashi Verma , 28 Feb 2020
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @ektaravikapoor, | Hotstar)
Kasauti Zindagi Kay, (Source: Instagram | @ektaravikapoor, | Hotstar)

इंडियन टेलीविज़न के पॉपुलर शो, कसौटी ज़िन्दगी की में चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा। जहाँ अभी अभी हमें लगना शुरू हुआ था के अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) एक हो चुके हैं, वहीं अब मेकर्स इनकी प्यार भरी ज़िन्दगी में तबाही मचाने के लिए तैयार है। लेटेस्ट प्रोमोज़ में बताया जा रहा है के अनुराग प्रेरणा को छत से धक्का दे देता है। ये प्रोमो देखने के बाद फैंस काफी दुःखी हो गए हैं, और उनके मन में बस एक सवाल है के ‘अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा’।

यहाँ देखिये प्रोमो-

लेकिन आप दुःखी मत होइए, क्योंकि हमारी प्रेरणा को बचाने आ रहे हैं मिस्टर बजाज (करण सिंह ग्रोवर)। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, मिस्टर बजाज एक बार फिर आने वाले हैं प्रेरणा की ज़िन्दगी में। आपको बता दूँ, शो से करण के जाने के बाद सभी फैंस काफी नाराज़ हो रहे थे, और चाह रहे थे मिस्टर बजाज को वापस लाया जाए। और अब लगता है उनकी ये इच्छा पूरी हो गयी।

Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)
Kasauti Zindagi Kay , (Source: Instagram | @humare_bajaj)

पिंकविला  ने कन्फर्म किया है के शो में नए ट्विस्ट के साथ, करण, मिस्टर बजाज के अवतार में एक बार फिर नज़र आने वाले हैं। और रिपोर्ट्स की मानें तो जब अनुराग प्रेरणा को छत से धक्का देगा, तब मिस्टर बजाज ही उसे बचाएंगे, और उसे आगे बढ़ाने और मूव ऑन करने में मदद करेंगे। है ना इंटरस्टिंग? हालाँकि ये अभी तक कन्फर्म नहीं हुआ है के प्रेरणा अपने ही अवतार में वापस आएगी या नया अवतार लेगी।

करण आने वाले हफ्ते में कसौटी की शूटिंग स्टार्ट कर देंगे।

क्या आप एक बार फिर मिस्टर बजाज को देखने के लिए एक्साइटेड हैं?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी