Asim Riaz and Himanshi Khurana (Source: Instagram | @colorstv)
Asim Riaz and Himanshi Khurana (Source: Instagram | @colorstv)

बिगबॉस 13 में कईं जोड़ियाँ बनी थी, लेकिन जिस जोड़ी ने आवाम का सबसे ज़्यादा दिल जीता, वो थी असीम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी। बहुत लोग बोल रहे थे के बिगबॉस ख़त्म होने के बाद ये दोनों अलग हो जाएंगे। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, बल्कि इसका उल्टा ही हुआ, और इन दोनों का प्यार और बढ़ गया। हाल ही में असीम के भाई उमर रियाज़ ने बताया के असीम और हिमांशी रिलेशनशिप में हैं।

Asim Riaz, Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @ asimriaz77.officialfc)
Asim Riaz, Himanshi Khurana, (Source: Instagram | @ asimriaz77.officialfc)

कुछ ही दिन पहले ये खबर आई थी, के असीम ने हिमांशी को अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है, और कपल के बीच में प्रॉब्लम चल रही है। स्पॉटबॉय  के साथ बातचीत में उमर ने ये क्लियर किया के ऐसा कुछ नहीं हुआ था, और सबको कुछ मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी। उन्होंने ये भी कहा के इन सब ख़बरों से हिमांशी को लगने लगा था के उमर और असीम उनके अगेंस्ट हैं। जब उनसे असीम और हिमांशी के रिलेशनशिप में होने की ख़बरों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बहुत अच्छा आंसर दिया।

उमर ने कहा-

मैं बहुत खुश हूँ। और मैं अपने भाई के खिलाफ नहीं जाऊंगा। मेरी ख़ुशी उसी में है जिसमे उसकी ख़ुशी है। आप उससे शादी करते हो जो आपको समझता है और सपोर्ट करता है। अगर असीम को लगता है के उसे वो स्पेशल समवन मिल गई है, तो मुझे कोई ऑब्जेक्शन नहीं है।

आपका क्या कहना है इस बारे में? क्या आपको असीम और हिमांशी की जोड़ी पसंद है?