रश्मि देसाई ने कास्टिंग काउच पर किया बड़ा खुलासा, कहा उनकी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाने की कोशिश की थी

Yashi Verma , 04 Mar 2020
Rashmi Desai, (Source: Instagram | @imrashamidesai)
Rashmi Desai, (Source: Instagram | @imrashamidesai)

रश्मि देसाई ने अपने शोज़ और किरदार से तो सभी का दिल जीता ही, लेकिन उसी के साथ बिगबॉस 13 में अपने परफॉरमेंस से भी उन्हें बहुत प्यार मिला। पर हरएक्टर की तरह उनका भी करियर बहुत मुश्किलों भरा था। और उन्ही प्रॉब्लम्स में से एक प्रॉब्लम कास्टिंग काउच भी था। जी हाँ, आपने सही पढ़ा, रश्मि को कास्टिंग काउच जैसी घटिया चीज़ का सामना करना पड़ा था। ये बात तो हम सभी जानते हैं के हमारी इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक्सिस्ट करता है। और बहुत से एक्टर्स इस चीज़ का सामना भी करते हैं, लेकिन बहुत कम हैं जो इस बारे में खुलकर बात कर पाते हैं।

रश्मि देसाई ने हाल ही में अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस के बारे में खुलकर बात की। पिंकविला  की सीरीज़, वुमन अप में रश्मि ने बताया के वो फिल्मी बैकग्राउंड की नहीं हैं, और वो 13 साल की थी जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने ये भी बताया के जब वो इंडस्ट्री में आई थी, तो वो यहाँ किसीको नहीं जानती थी, और उन्हें कहा गया था के अगर वो कास्टिंग काउच से नहीं गुज़रेंगी तो उन्हें कोई काम नहीं मिलेगा।

रश्मि ने बताया-

उसका नाम सूरज है और मुझे नहीं पता अभी वो कहाँ है। जब हम पहली बार मिले तो उन्होंने मुझे मेरे स्टेटिस्टिक्स के बारे में पुछा। मुझे तब नहीं पता था इसका मतलब क्या होता है। मैंने उसे कहा के मुझे नहीं पता, और वो समझ गया के मैं इन चीज़ों के बारे में नहीं जानती। ये पहला शख्स था जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की, और मुझे मोलेस्ट करने की कोशिश की।

सिर्फ यही नहीं, रश्मि के साथ एक और घिनौना इंसिडेंट हुआ था, जिसमे एक आदमी ने उन्हें ऑडिशन के लिए बुलाकर, उनकी ड्रिंक में नशीली दवाई मिलाने की कोशिश की थी।

रश्मि ने कहा-

एक आदमी ने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया था, जब मैं वहाँ पहुँची तो मैंने देखा के वहाँ हमारे अलावा कोई नहीं था। वहाँ कोई कैमरा नहीं था, उसने बहुत कोशिश की के वो मेरी ड्रिंक स्पाइक करदे, और मुझे बेहोंश कर दे। मैं बोलती रही मुझे नहीं करना है। किसी तरह वो मेरा माइंड चेंज करने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद जैसे तैसे मैं ढाई घंटे बाद बाहर आ पाई, और ये बात मैंने अपनी मम्मी को बताई।

रश्मि की मम्मी ये बात सुनकर चुप नहीं रहीं, और उन्होंने दूसरे ही दिन जाकर उस आदमी को थप्पड़ मारा, और वॉर्निंग दी के ये बस एक शुरुआत है, और अगली बार वो उनको छोड़ेंगी नहीं।

कितना घटिया और खतरनाक इंसिडेंट था ना? आय होप ये इंसिडेंट सुनकर सभी को आवाज़ उठाने की हिम्मत मिले।

Source: Pinkvilla

Related Stories

Related Stories

More हिंदी