Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (Source: Instagram | @neetu54)
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor (Source: Instagram | @neetu54)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। ये दोनों गुडलुकिंग तो हैं ही, उसी के साथ दोनों बहुत टैलेंटेड भी हैं। और जब दो टैलेंटेड लोगों के दिल मिलते हैं, तो सोने पे सुहागा हो जाता है। इनको डेट करते हुए लगभग दो साल हो गए हैं, और इन दो सालों से ये दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कभी ब्रेकअप को लेकर, कभी शादी को लेकर तो कभी अपने हॉलिडे को लेकर। लेकिन इन सुर्ख़ियों के बीच भी ये हमें मेजर कपल गोल्स देते आए हैं, फिर चाहे वो अवॉर्ड में एक दूसरे को चीयर करना हो, साथ में हॉलिडे पर जाना हो या फिर किसी भी पार्टी या इवेंट में साथ पहुँचना हो।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

और हाल ही में एक बार फिर हमारे लवबर्ड्स ने हमें कपल गोल्स दिए हैं। दरअसल, हाल ही में एक इवेंट से आलिया का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में आलिया के फ़ोन का वॉलपेपर देखा जा सकता है, और उनके वॉलपेपर में और किसीकी नहीं, बल्कि रणबीर की तस्वीर लगी है। है ना कपल गोल्स?

यहाँ देखिये वीडियो-

अब भई ये प्यार नहीं है तो और क्या है?

बात करें काम की, तो आलिया और रणबीर, अयान मुख़र्जी की मच अवेटेड फिल्म, ब्रह्मास्त्र में साथ नज़र आने वाले हैं। ये इनकी साथ में पहली फिल्म होगी। और उनके अलावा इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय जैसे बेहतरीन सितारे भी नज़र आएँगे।