रश्मि देसाई और अरहान खान के ब्रेकअप पर सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया अपना रिएक्शन

Yashi Verma , 06 Mar 2020
Rashami Desai, Arhaan Khan
Rashami Desai, Arhaan Khan

रश्मि देसाई टैली टाउन की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग से तो सबका दिल जीता ही, उसी के साथ बिगबॉस 13 में अपनी परफॉरमेंस से भी उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता लिया। हालाँकि रश्मि के लिए बिगबॉस का ये सफर आसान नहीं रहा, और उसकी वजह है उनकी पर्सनल लाइफ में आई कुछ परेशानियाँ। जैसा के हम सब जानते हैं, अरहान खान और रश्मि एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे थे। लेकिन वो कहते हैं ना, झूठ की बुनियाद पर बना रिश्ता टिक नहीं सकता, उसी तरह इनका भी रिश्ता नहीं टिका। और अरहान के झूठ ने रश्मि के साथ उनके रिश्ते को तोड़कर रख दिया।

Rashami Desai, Siddharth Shukla, Arhaan Khan, (Source: Instagram | @rashami_desai24, @arhaankhaan)
Rashami Desai, Siddharth Shukla, Arhaan Khan, (Source: Instagram | @rashami_desai24, @arhaankhaan)

जब सलमान खान ने बिगबॉस में अरहान की सच्चाई सबको बताई थी, तब ये भी कहा था के कोई इस चीज़ को घर में डिसकस नहीं करेगा। और ऐसा ही हुआ, किसी भी कंटेस्टेंट ने ना इस चीज़ का मज़ाक उड़ाया और ना ही इस बारे में बात की। लेकिन अब जब शो ख़त्म हो चुका है, तो हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने स्पॉटबॉय  के साथ इंटरव्यू में रश्मि और अरहान के ब्रेकअप पर अपना रिएक्शन दिया।

सिद्धार्थ ने कहा-

मुझे बहुत बुरा लगा उसके लिए, के उसने किसी को इतना ज़्यादा ट्रस्ट किया, और उस इंसान ने चीट किया। रिलेशनशिप्स ट्रस्ट और ट्रांस्पेरेन्सी पर बनती है।

हालाँकि सिद्धार्थ ने ये भी कहा के उन्होंने रश्मि से कभी इस बारे में बात नहीं की। उन्होंने कहा, ‘मैं उस स्पेस में जाना ही नहीं चाहता था’

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी