ट्रोल ने माहि विज की मम्मी को रेप करने की दी धमकी, ऐक्ट्रेस ने चैलेंज देते हुए पुलिस स्टेशन में किया उस शक़्स का इंतज़ार

Yashi Verma , 12 Mar 2020
Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @jaybhanushalifandom)
Jay Bhanushali, Mahhi Vij, (Source: Instagram | @jaybhanushalifandom)

इंटरनेट के ज़माने में जहाँ सोशल मीडिया हमें अपडेटेड रखता है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया का गलत फायदा उठाते हैं, और इन लोगों को कहते हैं ट्रोल्स। सच कहूँ तो ट्रोल्स की कोई पहचान नहीं होती है। ये लोग इंटरनेट का गलत फायदा उठाते हुए, जो उनके मन में आता है वो बोलते हैं। और हाल ही में इन ट्रोल्स का शिकार हुए हैं टैली टाउन के कपल जय भानुशाली और माहि विज

Mahhi Vij, Jay Bhanushali, (Source: Instagram | @mahhivij)
Mahhi Vij, Jay Bhanushali, (Source: Instagram | @mahhivij)

कुछ ही दिन पहले, जय, पारस छाबड़ा और शहनाज़ गिल के शो, मुझसे शादी करोगे में नज़र आए थे, जहाँ उनकी और पारस की थोड़ी कहा सुनी हो गई थी। जिसके बाद जय और माहि को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया था। एक हद तक उन्होंने ट्रोल्स को इग्नोर किया, लेकिन हद तो तब पार हो गई, जब लोग उनकी नन्ही सी बच्ची तारा के लिए भला बुरा बोलने लगे। उन ट्रोल्स को चुप करवाने के लिए माहि ने एक ट्वीट किया।

उन्होंने लिखा-

मेरी बेटी को बीच में मत लाओ, अगर दम है तो आओ सामने वरना भौंकना बंद करो। शरम आती है तुम जैसे लोगों पर, और शरम आती है तुम्हारे परिवार पर, जिन्होंने ऐसे लोग पैदा किये।

है ना कितना शर्मनाक?

Jay Bhanushali and Mahhi Vij (Source: Instagram | @ijaybhanushali)
Jay Bhanushali and Mahhi Vij (Source: Instagram | @ijaybhanushali)

इतना ही नहीं, स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में माहि ने ये भी बताया के एक ट्रोल ने उनकी माँ का रेप करने की भी धमकी दी थी। जिसके बाद माहि ने उस ट्रोल को मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन आने के लिए चैलेंज भी किया।

माहि ने कहा-

मैं ओशिवारा स्टेशन गई थी, और करीब एक घंटे तक उस डरपोक इंसान का वेट भी किया, और वो नहीं आया। इतना ही नहीं, उसने वो ट्वीट भी डिलीट कर दिया जिसमे उसने मेरी माँ और बेटी के बारे में बात की थी। और उसके साथ साथ बाकी ट्वीट्स भी डिलीट कर दिए। मैं साइबर सेल के पास भी नहीं जा सकती क्योंकि उसने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए।

इतना शर्मनाक कोई कैसे हो सकता है। आपने बिलकुल सही किया माहि।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी