Akshay Kumar, Katrina Kaif, Rohit Shetty, Karan Johar - Sooryavanshi (Source: Instagram | @itsrohitshetty)
Akshay Kumar, Katrina Kaif, Rohit Shetty, Karan Johar – Sooryavanshi (Source: Instagram | @itsrohitshetty)

जबसे रोहित शेट्टी की फिल्म, सूर्यवंशी का अनाउंसमेंट हुआ था तभी से हम सब इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड थे। और हों भी क्यों ना, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ इतने समय बाद साथ जो नज़र आने वाले थे। और फिर जब ट्रेलर आया तो हमारी एक्साइटमेंट डबल हो गई, और हम सूर्यवंशी का बेसब्री से इंतज़ार करने लगे। लेकिन अब लगता है हमें थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा, क्योंकि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया है।

Sooryavanshi Trailer Launch, (Source: Instagram | @akshaykumar)
Sooryavanshi Trailer Launch, (Source: Instagram | @akshaykumar)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, सूर्यवंशी अब 24 मार्च को रिलीज़ नहीं होगी, और इसकी वजह है कोरोनावायरस। मेकर्स ने ऑडियंस की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए फिल्म की डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया, और सोशल मीडिया पर प्रेस रिलीज़ जारी करके हमें इस बात की जानकारी दी।

प्रेस रिलीज़ में लिखा –

सूर्यवंशी एक ऐसा एक्सपीरियंस है, जो हम सभी ने करीब एक साल की मेहनत और लगन से आप सभी के लिए बनाया है। और ट्रेलर को लेकर आप सभी का जो रेस्पॉन्स हम सभी को मिला, वो बहुत ही शानदार था, और उस रेस्पॉन्स ने ये क्लियर कर दिया के ये फिल्म आप ऑडियंस की है। हम सब आपके और आपके परिवार को ये फिल्म प्रेजेंट करने के लिए बहुत ही एक्साइटेड थे, लेकिन हाल ही में हुए कोरोनावायरस की वजह से हमने अपनी प्यारी ऑडियंस की हेल्थ को ध्यान में रखते हुए, आपकी फिल्म, ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ने का फैसला किया है। और इसलिए, सूर्यवंशी आप सभी के लिए तब वापस आएगी, जब टाइम सही होगा। आखिर सेफ्टी सबसे पहले आती है। तब तक एक्साइटमेंट को ज़िंदा रखिये, अपना ख्याल रखिये और स्ट्रॉन्ग रहिये। हम ये भी पार कर लेंगे।

सूर्यवंशी हम सभी के लिए सही टाइम पर आ जाएगी, तब तक आप सभी अपना ध्यान रखिये।