युवराज सिंह इस बॉलीवुड ऐक्टर को कास्ट करना चाहेंगे अपनी बायोपिक में

Yashi Verma , 16 Mar 2020
Yuvraj Singh and Siddhant Chaturvedi (Source: Instagram | @yuvisofficial, @siddhantchaturvedi)
Yuvraj Singh and Siddhant Chaturvedi (Source: Instagram | @yuvisofficial, @siddhantchaturvedi)८

एक इंसान की कहानी सबके सामने पेश करने का सबसे अच्छा तारीका होता है उसकी बायोपिक बनाना। और बात करें बायोपिक्स, तो पिछ्ले कुछ सालों में हमने बॉलीवुड में बहुत सी बायोपिक देखी हैं, और उन्ही में से कुछ हैं, भाग मिल्खा भाग, दंगल, एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी और मैरी कॉम। हाँ हाँ, इसके अलावा भी हमने कईं दिग्गजों की कहानी देखी है, लेकिन इन कहानी में एक सिमिलैरिटी है, और वो ये, के ये सब स्पोर्ट्स से जुड़े लोगों पर बनी है। स्पोर्ट्स से जुड़े एक और शक्स हैं, जिनकी कहानी हम सब जानना चाहेंगे, और वो हैं युवराज सिंह। किस तरह यूवी ने कैंसर को मात देते हुए फिर से क्रिकेट में अपने कदम रखे, ये सभी के लिये इन्स्पिरेशन होगा।

बायोपिक बनाने में सबसे ज़रूरी चीज़ होती है कास्टिंग। कौन उस किरदार में सबसे अच्छा ढल पाएगा, ये समझना बहुत मुश्किल होता है। और हाल ही में यूवी ने बताया के वो गली बॉय ऐक्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी को अपनी बायोपिक में अपना किरदार निभाते हुए देखना चाहेंगे।

युवराज ने कहा-

शायद मैं खुद ही प्ले करूंगा, लेकिन वो बहुत ज़्यादा डेस्पेरेट हो जाएगा, हैना? वैसे तो ये डिसाइड करना डायरेक्टर का काम है। लेकिन अगर ये बॉलीवुड फिल्म होगी, तो सिद्धांत चतुर्वेदी, जिसने गली बॉय में एम सी शेर का कैरेक्टर प्ले किया था।

वैसे हाँ, सिद्धांत युवराज के किरदार में काफी अच्छे लगेंगे, हैना?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी