कोरोनावायरस के चलते ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी की डेट बढ़ी आगे

Yashi Verma , 19 Mar 2020
Richa Chaddha, Ali Fazal, (Source: Instagram | @alifazal9)
Richa Chaddha, Ali Fazal, (Source: Instagram | @alifazal9)

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की जोड़ी, बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। और इसीलिए, जब कुछ दिन पहले इनकी शादी का अनाउंसमेंट हुआ, तो हमारी ख़ुशी का ठिकाना नहीं था, और हम इनकी समर वेडिंग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। हालाँकि अब लगता है हमें इनके बिग डे के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना पड़ेगा, क्योंकि अली और ऋचा ने अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है।

Ali Fazal, Richa Chaddha, (Source: Instagram | @alifazal9)
Ali Fazal, Richa Chaddha, (Source: Instagram | @alifazal9)

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, अली और ऋचा अब अप्रैल में शादी नहीं करेंगे। जैसा के हम सभी जानते हैं, देश और विदेश में फैले कोरोनावायरस की वजह से, ना सिर्फ लोगों की प्रोफेशनल लाइफ, बल्कि पर्सनल लाइफ पर भी बहुत असर पड़ रहा है। और यही असर ऋचा और अली की शादी पर भी हुआ, और इसीलिए होने वाले दूल्हा दुल्हन ने अपने फैमिली और फ्रेंड्स की सलामती को ध्यान में रखते हुए, साल के आखिर भी शादी करने का फैसला किया। कपल के स्पोकपर्सन ने आज, यानी गुरूवार को इस बात का अनाउंसमेंट किया।

स्पोकपर्सन ने कहा-

देश और विदेश के हालातों, और कोरोनावायरस को ध्यान में रखते हुए, अली फज़ल और ऋचा चड्डा ने अपनी शादी के फंक्शन्स पोस्टपोन करते हुए 2020 के आखिर में रखने का फैसला किया है। वो चाहते हैं के सभी सेफ रहे और वो किसी भी हालत में अपने फैमिली, फ्रेंड्स और चाहने वालों को प्रभावित नहीं होने देना चाहते हैं।

तो पढ़ा आपने? इतना ही नहीं, ये भी सुनने में आया है के वरुण धवन और नताशा दलाल ने भी अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है। हालाँकि उनका कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं आया है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी