Kanika Kapoor
Kanika Kapoor

जानी मानीं सिंगर कनिका कपूर, कोरोना पॉज़िटिव पाई गई हैं। खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले वो लंदन से लखनऊ आई थी, जिसके बाद उनमें वायरस के लक्षण दिखने लगे। बुखार और गले में खराश होने के बाद कनिका ने अपना टेस्ट करवाया और वो कोरोना से इंफेक्टेड निकली। फिलहाल उन्हे लखनऊ के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है।

कईं रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है के लखनऊ में कनिका एक डिनर पार्टी में भी शामिल हुई थी, जहाँ वो काफी लोगों के संपर्क में  आई। उन सभी लोगों को भी फिलहाल ऑबज़र्व किया जा रहा है। कनिका ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया के ज़रिये दी।

उन्होंने लिखा-

पिछ्ले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे। मैंने अपना टेस्ट करवाया, और मैं कोरोना पॉज़िटिव निकली। मैं और मेरी फैमिली फिलहाल पूरी तरह क्वारंटाइन में हैं और मैडिकल ऐडवाइस फॉलो कर रहे हैं। मैं जिन लोगों के कॉन्टैक्ट में आई थी, उनकी मैपिंग भी चालू है। जब मैं 10 दिन पहले आई थी, तब नॉर्मल प्रोसीजर में मेरा चेकअप हुआ था, लेकिन मुझमे लक्षण 4 दिन बाद दिखे।

इसके आगे कनिका ने लिखा-

इस स्टेज पर मैं आप सभी से रेक़ुएस्ट करना चाहूँगी के आप सेल्फ आइसोलेट करें, और अगर आपको कोई भी साइन नज़र आ रहे हैं तो टेस्ट करवाईये।

यहाँ देखिये कनिका की पोस्ट-

https://www.instagram.com/p/B98tXqnFqE2/?igshid=n2sxwf3zhor7

गेट वेल सून कनिका