कार्तिक आर्यन का ये मोनोलॉग मिस ना करें, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 20 Mar 2020
Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)
Kartik Aaryan (Source: Instagram | @kartikaaryan)

देश और विदेश में फैली महामारी, कोरोनावायरस से हम सभी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बहुत ज़्यादा असर पड़ रहा है। और इसको फैलने से रोकने के लिये, और बचने के लिये हमसे जो हो पा रहा है हम कर रहे हैं। फिर चाहे वो बार बार हाथ धोना हो, सैनीटाईज़र का यूज़ करना हो या फिर नाक, मुँह और आँख पर हाथ ना लगाना हो। लेकिन इन सभी प्रिकौशन्स में सबसे ज़्यादा ज़रूरी है सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए घर में रहना। जहाँ कुछ लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग अपना लिया है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी काम पर जा रहे हैं, छुट्टियाँ मना रहे हैं और घूम रहे हैं।

मैं उन सभी लोगों से ये कहना चाहूँगी, के इस मुश्किल के समय में हमें हमारे साथ साथ हमारे आसपास वालों का और देश के लोगों का खयाल करना बहुत ज़रूरी है। और इसका सबसे अच्छा तारीक है घर पर रहना। और यही बात हमारे सेलिब्रिटीज़ भी मानते हैं। इसीलिये, हाल ही में कार्तिक आर्यन ने एक मोनोलॉग बनाया है, जिसमें वो हम सभी से सोशल डिस्टेंसिंग करने, और घर पर रहने की दरख्वासत कर रहे हैं, और इसकी इंपॉरटेंस बता रहे हैं।

यहाँ देखिये –

तो देखा आपने? अगर आपने अभी तक सोशल डिस्टेंसिंग नहीं किया है, तो कर लिजिये, क्योंकि आपके साथ साथ आपके आसपास वालों के लिये भी ये बहुत ज़रूरी है।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी