बॉलीवुड सितारों ने भी किया जनता कर्फ्यू का सपोर्ट, 5 बजे अपनी बालकनी में बजाई ताली, यहाँ देखिये वीडियो

Yashi Verma , 23 Mar 2020
Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, (Source: Instagram | @aishwaryaraibachchan_arb)
Aishwarya Rai Bachchan, Abhishek Bachchan, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone, (Source: Instagram | @aishwaryaraibachchan_arb)

देश और विदेश में फैली महामारी, कोरोनावायरस ने हम सभी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर बहुत गहरा असर डाला है, बहुत से लोगों ने तो अपनी जान भी गवाई है। इसलिए इससे बचने के लिए, और इसको फैलने से रोकने के लिए हमसे जो हो पा रहा है हम वो कर रहे हैं। बार बार हाथ धोना और खुद को हाइजीनिक रखना तो ज़रूरी है ही, लेकिन सबसे ज़्यादा ज़रूरी है अपने अपने घरों में ही रहना। इंडिया में ज़्यादातर कंपनीज़ ने अपने एम्पलॉईस को या तो घर से काम करने को बोल दिया है या छुट्टी दे दी है। और इस बात का हमें शुक्रगुज़ार होना चाहिए के हम घर पर रह पा रहे हैं, क्योंकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जो हमारे लिए इस मुश्किल दौर में भी काम कर रहे हैं, जैसे, पुलिस, डॉक्टर्स, फायरफाइटर, मीडिया, होम डिलीवरी प्रोफेशनल्स और मेडिकल सेर्विसेस।

और इन्ही बहादुर लोगों की सराहना करने के लिए, और इन्हे धन्यवाद देने के लिए देश के प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू रखा था। इस कर्फ्यू के चलते सभी को सुबह 7 से शाम 9 बजे तक अपने घरों में ही रहना था, और शाम 5 बजे अपनी बालकनियों में आकर इन जाबाज़ लोगों के लिए तालियाँ बजानी थी। मोदीजी का ये इनिशिएटिव बहुत लोगों ने फॉलो किया, और उनमे हमारे बॉलीवुड सितारे भी थे। आइये वीडियोज़ देखते हैं।

यहाँ देखिये वीडियो –

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह

विक्की कौशल-

जाह्नवी कपूर-

बच्चन फैमिली

कपिल शर्मा- मीका सिंह

धवन फैमिली-

अनिल कपूर

View this post on Instagram

#anilkapoor #jantacurfew2020 #indiacomestogether

A post shared by Mangesh Kamble (@mangesh_b.kamble) on

करिश्मा कपूर

प्रियंका चोपड़ा-

Related Stories

Related Stories

More हिंदी