Shehnaaz Gill, Vikas Gupta, (Source: Instagram | @lostboyjourney)
Shehnaaz Gill, Vikas Gupta, (Source: Instagram | @lostboyjourney)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल और विकास गुप्ता की फ्रेंडशिप के बारे में तो हम सभी जानते हैं। विकास शो में गए तो थे देवोलीना भट्टाचार्जी का रिप्लेसमेंट बनकर, लेकिन उनकी सना से दोस्ती इतने गहरी हो गई के उन्होंने उसे ‘ख़ुशी’ नाम दे दिया। इतना ही नहीं, शो से बाहर आने के बाद भी विकास हमेशा शहनाज़ को सपोर्ट करते थे, और अपने सोशल मीडिया पर उनके लिए प्यारे प्यारे पोस्ट्स करते थे। लेकिन कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थी के सना और विकास के बीच सब कुछ ठीक नहीं है, इतना ही नहीं, सना ने विकास को अपने सोशल मीडिया से अनफॉलो भी कर दिया है।

Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)

ये खबरें तब आना शुरू हुई, जब कलर्स के शो, मुझसे शादी करोगे में सना और विकास की बहस हो गई थी। हालाँकि अब विकास ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए कहा है के सना और उनके बीच सब कुछ ठीक है।

शहनाज़ के साथ फोटो शेयर करते हुए विकास ने लिखा-

हम दोनों की ये आखरी अच्छी पिक्चर पोस्ट करते हुए मैं ये अनाउंस करता हूँ, के शहनाज़ गिल और मेरे बीच सब ठीक है। लेकिन हम मिल नहीं रहे हैं, और ना ही आगे मिलने वाले हैं, और अभी लॉकडाउन भी है। मेरा मन मैं फॉलो करूँ या ना। मुझे पता है हमारी खुशियाँ कहाँ बस्ती हैं। तो प्लीज़ आप सब अपने काम से काम रखें।

आपका क्या कहना है इस बारे में?