Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal09)
Vicky Kaushal (Source: Instagram | @vickykaushal09)

इस समय पूरा देश कोरोनावायरस से लड़ रहा है। कुछ लोग फ्रंट लाईन पर लड़ रहे हैं, वहीं कुछ लोग रुल्स का पालन करते हुए अपने घर में रहकर अपना कंट्रीब्यूशन दे रहे हैं। इन सभी के बीच बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिनके पास रहने के लिये जगह तक नहीं है। और ये लोग वो हैं, जो रोज़ काम करके पैसे कमाते हैं, जिसे हम दिहाड़ी कहते हैं। और इन लोगों के लिये ये समय बहुत ही मुश्किल का समय है। क्योंकि इस महामारी में इनके पास ना रहने को घर है और ना ही खाने को खाना।

Saif Ali Khan, Taimur, Ibrahim, Sara Ali Khan, Kareena Kapoor Kapoor
Saif Ali Khan, Taimur, Ibrahim, Sara Ali Khan, Kareena Kapoor Kapoor

और इनकी हैल्प करने के लिये बहुत से सेलिब्रिटीज़ पीए रिलीफ फंड में डोनेशन कर रहे हैं। और अब जिन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने मदद के लिये अपना हाथ आगे बढाया है, वो हैं पटौदी फैमिली। करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया के उन्होंने, उनके हबी सैफ अली खान ने और बेटे तैमूर अली खान ने यूनीसेफ, गिव इंडिया और इंटरनेशनल असोसिएशन फ़ॉर ह्यूमन वेल्यूज़ में अपना कंट्रीब्यूशन देने की कसम खाई है।

यहाँ देखिये उनकी पोस्ट –

वहीं सारा अली खान ने भी अपना योगदान दिया है। सारा ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बताया के उन्होंने पीएम केयर्स फंड और चीफ़ मिनिस्टर रिलीफ फंड (महाराष्ट्र) में डोनेट करने की प्लेज ली है।

यहाँ देखिये-

इतना ही नहींं, बॉलीवुड के स्टार बॉय विक्की कौशल ने भी पीएम केयर्स और चीफ़ मिनिस्टर रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए डोनेट किये हैं।

यहाँ देखिये –

आपसे भी जितना हो पाता है, उतना डोनेट कीजिए, क्योंकि इस समय छोटा सा छोटा कंट्रीब्यूशन भी बहुत मायने रखता है।