देवोलीना भट्टाचार्जी ने शहनाज़ गिल के फैन के अगेंस्ट फाइल की साइबर क्राइम कंप्लेंट

Yashi Verma , 01 Apr 2020
Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @devoleena)
Devoleena Bhattacharjee, (Source: Instagram | @devoleena)

पॉपुलर ऐक्ट्रेस और बिगबॉस 13 कंटेसटेंट देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है, और वजह हैं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस। दरअसल कुछ दिन पहले सिद्धार्थ और सना का म्यूज़िक वीडियो, ‘भुला दूँगा’ आया था, जिसे देखने के बाद, एक व्यूअर के तौर पर देवोलीना ने अपना ओपिनियन दिया। देबो ने कहा के उस म्युज़िक वीडियो में सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ज़ीरो केमिस्ट्री है। देबो की ये बात सिडनाज़ फैंस को पसंद नहीं आई, और उन्होंने देवोलीना को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Devoleena Bhattacharjee, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @devoleena, @shehnaazgill)
Devoleena Bhattacharjee, Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @devoleena, @shehnaazgill)

जैसा के हम सभी जानते हैं, सेलेब्रिटीज को ट्रोल्स का सामना करना ही पड़ता है। ये ट्रोल्स हर चीज़ में कोई ना कोई कमी निकाल कर सेलेब्रिटीज़ को भला बुरा बोलने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। जहाँ बहुत से सेलेब्रिटीज़ इन्हे इग्नोर कर देते हैं, वहीं देवोलीना ने ऐसा नहीं किया और उन्होंने इन ट्रोल्स को मुँह तोड़ जवाब दिया। लेकिन हद तो तब पार हो गई, जब शहनाज़ की एक फैन ने देवोलीना की मम्मी को गाली देते हुए, और भला बुरा बोलते हुए एक ऑडियो बनाया और ट्विटर पर वायरल कर दिया।

Devoleena Bhattacharjee and her mother (Source: Instagram | @devoleena)

लाज़मी से बात है, अपनी माँ के बारे में कोई भी कुछ गलत सुनेगा तो गुस्सा आएगा ही, और ऐसा ही देवोलीना के साथ भी हुआ, और उन्होंने चुप रहने की जगह, स्ट्रॉन्ग बनकर स्टैंड लेना का फैसला किया, और इस ट्रोल की साइबर क्राइम में कंप्लेंट कर दी। हालाँकि, देवोलीना ने स्पॉटबॉय के साथ इंटरव्यू में बताया के पहले उन्हें लगा था के इसके पीछे शहनाज़ का हाथ है।

देवोलीना ने कहा-

जिसने वो ऑडियो शेयर किया था, मैंने उसके हैंडल का नाम देखा और पहले मुझे लगा के इसके पीछे शहनाज़ का हाथ है। लेकिन कुछ टाइम बाद, शहनाज़ के एक फैन, जो इंडस्ट्री से है और जिसे मैं बहुत अच्छे से जानती हूँ, उसने मुझे कॉल किया और बताया के ये शहनाज़ नहीं है। मैं उसके एक्सप्लेनेशन ने कन्वेन्स हो गई गई लेकिन मैं चाहती हूँ के उस ऑडियो के पीछे जो भी है वो पकड़ा जाए। तो मेरी कंप्लेंट अच्छी जगह पर है।

स्टे स्ट्रॉन्ग देवोलीना।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी