अरहान खान ने 15 लाख के फ्रॉड वाली बात पर तोड़ी चुप्पी, कहा रश्मि देसाई ने उन्हें बदनाम करने के लिए बैंक स्टेटमेंट लीक किये

Yashi Verma , 23 Apr 2020
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट्स अरहान खान और रश्मि देसाई काफी समय सी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी के रश्मि जब बिगबॉस हाउस में थी, तब अरहान ने उनकी गैरमौजूदगी में उनके अकाउंट सी लाखों रुपए ट्रांसफर किये थे। इतना ही नहीं, इस बात को साबित करते हुए ट्विटर पर रश्मि का बैंक स्टेटमेंट भी वायरल हो गया था, लेकिन इनकी बड़ी बात होने के बावजूद भी अरहान सी हमें कुछ सुनने को नहीं मिला था। पर हाल ही में टाइम्स ऑफ़ इंडिया के साथ बात चीत में अरहान ने लाखों के फ्रॉड वाली खबर पर खुलकर बात की।

Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)
Arhaan Khan, Rashami Desai, (Source | Voot)

अरहान ने कहा-

रश्मि के अलावा ये स्टेटमेंट्स कोई रिलीज़ नहीं कर सकता है। और क्योंकि इलज़ाम मुझपर लगे हैं, तो ज़ाहिर सी बात है के उसने स्क्रीनशॉट लीक किये हैं। उसमे से बहुत सी ट्रांसैक्शंस मेरे नहीं है। रश्मि ने एक प्रोडशन हाउस सेट अप किया था, जिसे मैंने पार्टनर के तौर पर जॉइन किया था। मैंने उसमें फाइनैंशियली और इमोशनली उतना ही इन्वेस्ट किया था जितना रश्मि ने। कोई भी फण्ड का ट्रांसफर या तो मेरा हक़ है या उधार की वापसी। और कोई भी इलज़ाम लगाने सी पहले ये भी नोट किया जाए के कोई भी फण्ड तब तक ट्रांसफर नहीं हो सकता, जब तक रश्मि चेक पर साइन ना करे।

इतना ही नहीं, अरहान ने ये भी कहा के रश्मि को इन ट्रांसफर्स के बारे में पता था, और उन्होंने ये प्लान इसलिए बनाया ताकि वो अरहान को बदनाम कर सके।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

SOURCE – Times Of India

Related Stories

Related Stories

More हिंदी