रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 होगी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज़? रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ ने दिया जवाब

Yashi Verma , 27 Apr 2020
Ranveer Singh as Kapil Dev in '83
Ranveer Singh as Kapil Dev in ’83

कोरोनावायरस ने हमारे साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री पर भी काफी असर पहुँचाया है। कईं फिल्मों के शूट्स रूक गए हैं, तो कईं फिल्मों की रिलीज़ डेट भी आगे बढ़ गई है। और इन्ही में से एक फिल्म है रणवीर सिंह की 83। फेमस क्रिकेटर कपिल देव की ज़िन्दगी पर आधारित इस फिल्म के लिए हम सभी बहुत एक्साइटेड थे, हालाँकि कोरोनावायरस के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को भी आगे बढ़ाना पड़ा। इतना ही नहीं अब खबर आ रही है के 83 को अब थिएटर्स में नहीं, बल्कि ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाएगा।

Ranveer Singh, Kapil Dev, (Source: Instagram | @ranveersingh)
Ranveer Singh, Kapil Dev, (Source: Instagram | @ranveersingh)

जी हाँ आपने सही पढ़ा। 83 को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ करने की बात चल रही है। हालाँकि पीटीआई  के साथ बातचीत में रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने इस बात से इंकार किया है।

उन्होंने कहा-

इस बात में कोई सच्चाई नहीं है। प्रोड्यूसर्स और यहाँ तक की डायरेक्टर के नाते हम अभी सेम पेज पर हैं, और वो ये के हम कुछ महीनों तक थिएट्रिकल रिलीज़ का वेट करना चाहते हैं। पहले हम फिल्म कम्पलीट करेंगे और उसके बाद वेट करेंगे। अगर 6 या 9 महीने बाद भी सिचुएशन बुरी रहेगी तब हम कॉल लेंगे। कोई जल्दबाज़ी नहीं है। सभी ने इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट दिखाया लेकिन हम अभी डिजिटल रिलीज़ के बारे में कोई बात नहीं करना चाहते हैं। हम कोई भी कॉल लेने से पहले 4 से 6 महीने वेट करना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है के 83 का वीएफएक्स और पोस्टप्रोडक्शन अभी बाकी है। इतना ही नहीं, एक बड़े ओटीटी प्लैटफॉर्म ने 83 के मेकर्स को 143 करोड़ रुपए ऑफर किये थे। लेकिन मेकर्स ने सारी अफवाहों को ख़ारिज कर दिया।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी