आमिर खान ने ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आटे के पैकेट में छुपाए 15000 रुपए

आमिर खान ने ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आटे के पैकेट में छुपाए 15000 रुपए

Yashi Verma
Aamir Khan
Aamir Khan

कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री देश और देशवासियों के लिए अपना मदद का हाथ आगे बढ़ा रही है। कुछ सेलेब्रिटीज़ पैसे डोनेट कर रहे हैं कुछ डेली वेजर्स को सपोर्ट कर रहे हैं वहीं कुछ सेलेब्रिटीज़ ज़रूरतमंद लोगों के खाने की देख रेख कर रहे हैं। इन सब सेलेब्रिटीज़ में एक मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी हैं। कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के आमिर ने पीएम केयर्स फंड, चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और फिल्म वर्कर्स एसोसिएशन के साथ साथ कईं एनजीओ में अपना कंट्रीब्यूशन दिया है। वहीं, अब आमिर ने लोगों की मदद करने के लिए कुछ नया किया है।

Aamir Khan
Aamir Khan

एक वायरल टिकटॉक वीडियो की मानें, तो आमिर ने ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए, आटे के 1-1 किलो के पैकेट से भरा एक ट्रक भेजा। 23 अप्रैल के दिन ये ट्रक दिल्ली पहुँचा, जहाँ के अंडरप्रिविलेज्ड एरिया में ये पैकेट्स डिलीवर होना था। जहाँ कुछ लोगों ने सिर्फ एक किलो आटा देखकर पैकेट्स नहीं लिए, वहीं कुछ लोगों ने ले लिए। और वीडियो की मानें तो जिन लोगों ने आटा ले लिया उन्हें अपने पैकेट में 15000 रुपए कैश मिले।

https://www.instagram.com/p/B_c8CSfBtdb/?utm_source=ig_embed

जिसने टिकटॉक वीडियो बनाकर ये खबर दी, उस टिकटॉकर ने ये भी बताया के आमिर ने ऐसा इसलिए किया, ताकि वो पैकेट्स सच में बहुत ज़रूरतमन्द लोगों तक पहुँचे। क्योंकि जो एक किलो आटा लेने के लिए तैयार हो जाए, वो बहुत ज़्यादा ज़रूरतमंद होगा।

हालाँकि ये न्यूज़ अभी कन्फर्म नहीं हुई है।

आपका क्या कहना है इस बारे में?