Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)

इंडियन टेलीविज़न का सबसे एंटरटेनिंग और कॉनट्रोवरशियल शो, बिगबॉस का ये सीज़न काफी धमाकेदार रहा। इस सीज़न में हमें एक्स्ट्रा एंटरटेनमेंट मिला। जिसकी एक वजह पंजाब की कटरीना कैफ, शहनाज़ गिल भी थी। शहनाज़ ने अपने बचपने और मस्ती से हम सभी का दिल जीत लिया। और इसलिये आज उनके फैंस उन्हें और भी प्रोजेक्ट्स में देखना चाहते हैं। कुछ ही समय पहले सना, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘भुला दूँगा’ नाम के म्यूज़िक वीडियो में नज़र आई थी। इस म्यूज़िक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। और अब एक बार फिर सना यूट्यूब पर राज कर रही हैं।

Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)
Shehnaaz Gill, (Source: Instagram | @shehnaazgill)

हाल ही में शहनाज़ ने जस्सी गिल के साथ एक म्यूज़िक वीडियो किया, जिसका नाम ‘कह गई सॉरी ‘ है। और उनका ये म्यूज़िक वीडियो यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। उनका ये वीडियो देखने के बाद फैंस ये जानने के लिये और भी ज़्यादा एक्साइटेड हो गए के आखिर शहनाज़ के फ्यूचर प्लान्स क्या हैं। और अब हाल ही में सना ने स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में अपने फ्यूचर प्लान्स शेयर किये।

सना ने कहा-

मेरा मैनेजर बहुत ही अच्छा है और मैं होप करती हूँ के सब अच्छा होगा। बिगबॉस वालों को नज़र लग गई है। हमें बहुत अच्छे अच्छे असाइंमेंट्स मिल रहे थे लेकिन बीच में ही लॉकडाउन हो गया।

इसके साथ ही सना ने ये भी बताया के वो फिलहाल मुंबई में है, और आगे भी मुंबई में ही रहने का प्लान कर रही हैं।

सना ने कहा-

मैं मुंबई में ही हूँ। अंधेरी के एक छोटे से किराए के घर में रह रही हूँ। लॉकडाउन के बाद मैं बड़े घर में शिफ्ट हो जाऊँगी।

इतना ही नहीं, सना ने ये भी बताया के उनका सपना है मुंबई में घर लेना।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Credit – Spotboye