शहनाज़ गिल के पापा संतोख सिंह पर लगा रेप का इलज़ाम, उन्होंने कहा मैं दो दिन में सच साबित कर दूंगा

Yashi Verma , 27 May 2020
Shehnaaz Gill, Santokh Singh, (Source: Instagram | @sukhpardhanbeas)
Shehnaaz Gill, Santokh Singh, (Source: Instagram | @sukhpardhanbeas)

बिगबॉस 13 कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल के लिए ये समय काफी मुश्किलों भरा है। कुछ ही दिन पहले खबर आई थी, के शहनाज़ के पापा संतोख सिंह पर, एक लड़की ने गनपॉइंट पर रेप करने का इलज़ाम लगाया है। ये इंसिडेंट 14 मई को हुआ था, जिसके 3 दिन बाद रिपोर्ट फाइल की गई। लड़की के मानें, तो वो अपने फ्रेंड लकी संधू से मिलने संतोख सिंह के घर गई थी, और संतोख अपने घर के बाहर अपनी कार में बैठे हुए थे। उन्होंने लड़की से अपनी कार में बैठने को कहा, और कहा के वो उसे लकी के पास ले जाएंगे। जिसके बाद वो बीस शहर के रोहि ब्रिज पर कार ले गए, और लड़की को सेक्शुअली असॉल्ट किया।

पंजाब के लोकल न्यूज़ चैनल, शुद्ध मनोरंजन  की मानें, तो संतोख सिंह को कुछ ही दिन में अपने एविडेंस जमा करने है। इतना ही नहीं, चैनल ने ये भी बताया के इस मुश्किल समय में सिद्धार्थ शुक्ला पूरे टाईम शहनाज़ और उसकी फैमिली के टच में है।

ये इलज़ाम काफी बड़े और सीरियस हैं, और इसलिए संतोख सिंह ने इसमें अपनी साइड रखते हुए एक स्टेटमेंट इशू किया है, और ये भी कहा है के खुदको इनोसेंट साबित करने के लिए उनके पास सीसीटीवी फुटेज है।

उन्होंने कहा-

मैं निर्दोष हूँ, मेरे खिलाफ बहुत बड़ी साज़िश हो रही है मुझे बदनाम करने की। 2 दिन में सब क्लियर कर दूंगा। शुद्ध मनोरंजन पर मैंने रिक्वेस्ट की है एसएसपी विक्रम दुग्गल से के वो पर्सनली इन्क्वायरी करे। अगर मैं 1 परसेंट भी गुनहगार हूँ तो मुझे फांसी भी मंज़ूर है। मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है विश्वास करो और प्लीज़ शहनाज़ और शहबाज़ को टारगेट मत करो, मैंने कभी किसीका बुरा नहीं किया। उम्मीद है सच की जीत होगी, जय हिन्द।

आपका क्या कहना है इस बारे में?

Related Stories

Related Stories

More हिंदी