ये रिश्ता क्या कहलाता है ऐक्ट्रेस मोहेना कुमारी और उनकी फैमिली निकली कोरोना पॉज़िटिव

Yashi Verma , 02 Jun 2020
Mohena Kumari , (Source: Instagram | @mohenasingh)
Mohena Kumari , (Source: Instagram | @mohenasingh)

कोरोनावायरस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इसकी चपेट में अभी तक करीब करीब 2 लाख लोग आ चुके हैं। इतना ही नहीं, कईं बड़े बड़े सेलिब्रिटीज़ भी इसकी चपेट में आने से नहीं बच पा रहे हैं। कुछ ही दिन पहले म्यूज़िक कंपोज़र साजिद- वाजिद के वाजिद खान कोरोना से संक्रमित हो गए थे, और कल वो हमारा साथ छोड़ गए। और आज जिस सेलिब्रिटी के संक्रमित होने की खबर लगी है वो हैं, ये रिश्ता क्या कहलाता है की ऐक्ट्रेस मोहेना कुमारी

जी हाँ, आपने सही पढ़ा, मोहेना कोरोना पॉज़िटिव निकली हैं। इतना ही नहीं, उनके परिवार के 4 और सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए हैं। मोहेना के अलावा, उनके ससुर और कैबिनेट मिनिस्टर, सतपाल महाराज, मोहेना के पति सुयश, सास अमृता रावत, जेठानी आराध्या और उनके 5 साल के बेटे श्रेयांश भी शामिल हैं। इसी के साथ उनके घर में काम कर रहे 17 लोग भी कोरोना पॉज़िटिव मिले हैं।

दरअसल मोहेना की सास, अमृता रावत की तबियत खराब होने की वजह से उनका टेस्ट करवाया गया था, जिसमें उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया। उसके बाद घर के सभी सदस्य और काम करने वाले 41लोगों के टेस्ट हुए, जिसमे से 22 पॉज़िटिव आए।

आज सुबह मोहेना ने अपने सोशल मीडिया पर अपना स्टेटमेंट शेयर किया।

मोहेना ने लिखा-

सो नहीं पा रही हूँ। शुरु के दिन हम सभी के लिये बहुत मुश्किल रहे हैं, खासकर हमारे घर के बच्चे और बुज़ुर्गों के लिये। लेकिन मैं प्रे कर रही हूँ के ये सब जल्द ही खत्म हो जाए। हम ठीक हैं। हमें शिकायत करने का कोई हक़ नहीं हैं, क्योंकि ऐसे कईं लोग हैं जो हमसे ज़्यादा सफ़र कर रहे हैं।

यहाँ देखिये मोहेना की पोस्ट –

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

हम मोहेना और उनकी फैमिली और देश के सभी लोगों के लिए प्रे करते हैं के वो जल्दी से ठीक हो जाएँ।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी

Trending Today