एरिका फर्नांडिस ने कहा, शूट्स फिर से शूरू होने के बाद भी वो फिलहाल नहीं करना चाहेंगी काम

Yashi Verma , 09 Jun 2020
Erica Fernandes, (Source: Instagram | @iam_ejf)
Erica Fernandes, (Source: Instagram | @iam_ejf)

कोविड 19 की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी समय से बंद है। और अब 3 महीने बाद महाराष्ट्र सरकार ने प्रॉपर गाइडलाइन्स और सोशल डिस्टैन्सिंग फॉलो करते हुए शूट रेज़्युम करने की परमिशन दे दी है। हालाँकि, जैसा के हम सभी जानते हैं, के एक शूट करने के लिए सेट पर बहुत लोगों की ज़रूरत रहती है, जिस वजह से रिस्क अभी भी है। और इसलिए बहुत से एक्टर्स शूट करने से अभी भी कम्फ़र्टेबल नहीं है। और उन्ही में से एक हैं कसौटी ज़िन्दगी की प्रेरणा यानी एरिका फर्नांडिस

Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)
Erica Fernandes (Source: Instagram | @iam_ejf)

हाल ही में पिंकविला  के साथ बातचीत में एरिका ने कहा, के वो जानती हैं शूट्स फिर शुरू करना ज़रूरी है, लेकिन वो अभी इसे प्रेफर नहीं करेंगी।

एरिका ने कहा –

इस सवाल पर हाँ या ना बोलना इतना आसान नहीं है। इसके पीछे बहुत कुछ है। लोग बहुत टाइम से बिना काम के हैं। कुछ लोगों के पास ये लक्ज़री नहीं है के वो ये फैसला ले पाए के उन्हें काम पर वापस आना है या नहीं। लेकिन आप मुझसे पूछें, तो मैं अभी इसके लिए ओके नहीं हूँ, फ़िलहाल तो नहीं, हाँ लेकिन कुछ समय बाद ओके हो जाऊ, और इसके पीछे बहुत सी वजह है।

Erica Fernandes, (Source: Instagram | @thegreydot)
Erica Fernandes, (Source: Instagram | @thegreydot)

एरिका ने इसकी वजह बताते हुए कहा के हो सकता है लॉकडाउन के रेस्ट्रिक्शन्स हटने के बाद कोविड का ग्राफ और बढ़ जाए, क्यूंकि बहुत से लोग अब बाहर निकला करेंगे। दूसरा रीज़न ये के मुंबई में जल्द ही बारिश का मौसम शुरू होने वाला है, और इस मौसम में बहुत से लोग बीमार पड़ते हैं, जिस वजह से इन्फेक्शन का खतरा ज़्यादा हो जाएगा। उन्होंने ये भी कहा के भले ही क्रू मेंबर्स मास्क पहन कर रखेंगे, लेकिन एक्टर्स चाह कर भी ऐसा नहीं कर सकते हैं, और उन्हें बिना मास्क के ही शूट करना पड़ेगा।

वैसे एरिका के पॉइंट्स बिलकुल सही है। अभी हर चीज़ में रिस्क है।

हम तो बस ये प्रे करते हैं के सब कुछ जल्दी ठीक हो जाए, और हम आराम से अपने घरों के बाहर आ पाएं, अपना काम कर पाएं, और एक बार फिर सब पहले की तरह नॉर्मल हो जाए।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी