सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ शुरुआती दिनों के बारे में की बात, कहा रोहमन शॉल ने पहले अपनी ऐज छुपाई थी

Yashi Verma , 12 Jun 2020
Sushmita Sen and Roman Shawl (Source: Instagram | @susmitasen47)
Sushmita Sen and Roman Shawl (Source: Instagram | @susmitasen47)

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। ये दोनों एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने का और एक दूसरे पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इनकी प्यारी प्यारी सोशल मीडिया पोस्ट्स और कपल वर्कआउट वीडियोज़ हमें मेजर कपल गोल्स देते हैं। बहुत से लोगों के रिश्ते में ऐज बहुत अड़चन लाती है, लेकिन इनकी लवस्टोरी में ऐज बस एक नंबर है।

Sushmita Sen and Rohman Shawl (Source: Instagram | @sushmitasen47)
Sushmita Sen and Rohman Shawl (Source: Instagram | @sushmitasen47)

बात करें सुष और रो की लवस्टोरी की, तो आज के जनरेशन के बहुत लोगों के तरह हमारे इन लव बर्ड्स की लवस्टोरी भी सोशल मीडिया पर शुरू हुई थी। दोनों की बातचीत सबसे पहले इंस्टाग्राम डीएम में शुरू हुई थी। सुष्मिता बता चुकी हैं के उन्होंने गलती से अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन का भेजा हुआ मैसेज ओपन कर लिया था, और वो इस बात से सरप्राइज़्ड रह गई थी के वो कितने अच्छे हैं। उन्होंने रोहमन के मैसेज के जवाब में एक प्यारे से मैसेज के साथ थैंक्यू कहा, जिसके बाद उनकी बातचीत शुरू हो गई, और फिर ये बातचीत प्यार में तब्दील हो गई।

Rohman Shawl and Sushmita Sen
Rohman Shawl and Sushmita Sen

बात करें ऐज गैप की, तो रोहमन सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। सुष्मिता 44 की हैं और वो 29 के। हाल ही में सुष्मिता ने फिल्म कम्पैनियन

के साथ बातचीत में अपने पुराने दिन याद करते हुए बताया के शुरुआत में रोहमन ने अपनी ऐज छुपाई थी।

सुष्मिता ने कहा –

शुरुआत में वो किसी वजह से अपनी ऐज छुपाते थे। मैं उनसे पूछती रहते हैं के आप कितने साल के हो ? आप बहुत यंग दिखते हो। और वो मुझे गेस करने का बोलते थे। बाद में जब मुझे रेअलाइज़ हुआ के वो कितने यंग हैं, तब समझ आया के वो इस बात को हमारे कन्वर्सेशन के बीच नहीं आने देना चाहते थे। तो हाँ, हमने ये चूज़ नहीं किया, ये हमारे लिए चूज़ किया गया था। ये किस्मत में था।

बात करें काम की, तो सुष्मिता फिल्ममेकर राम माधवानी की वेब सीरीज़ आर्या में नज़र आने वाली हैं। हमने आर्या का ट्रेलर देखा, और देखते ही ये डिसाइड कर लिया के ये जैसे ही आएगी इसे बिंज वाच करना ही करना है। इस सीरीज़ में सुष्मिता का करैक्टर काफी स्ट्रॉन्ग है। और ये वेबसीरीज़ 19 जून से हॉटस्टार पर आने वाली है।

CREDIT – FILM COMPANION

Related Stories

Related Stories

More हिंदी