ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहेना कुमारी आ चुकी हैं अपने घर, लेकिन अभी भी हैं कोरोना पॉज़िटिव

Yashi Verma , 13 Jun 2020
Mohena Kumari , (Source: Instagram | @mohenasingh)
Mohena Kumari , (Source: Instagram | @mohenasingh)

कुछ ही दिन पहले हमने आपको बताया था के ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस मोहेना कुमारी समेत उनके परिवार के 4 सदस्य और 17 हाउस हेल्प कोविड पॉज़िटिव पाए गए हैं। इस खबर के बाद मोहना ने इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अपने चाहने वालों के साथ अपनी कंडीशन शेयर की थी। उन्होंने बताया था के किस तरह उन्हें खाने का टेस्ट आना बंद हो गया था, और किस तरह से पहले उन्हें डर था लेकिन वो डर धीरे धीरे कम हो गया। उन्होंने सभी को ये सलाह भी दी थी के इससे डरें ना और अपनी इम्युनिटी स्ट्रॉन्ग बनाए रखें। और अब हमें मोहेना को लेकर एक नई खबर मिली है।

मोहेना ने अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने वेल विशर्स को बताया, के वो और उनका परिवार घर आ चुके हैं, लेकिन अभी भी कोरोना पॉज़िटिव हैं।

उन्होंने लिखा –

हाए एवरीवन, मैं घर वापस आ गई हूँ, लेकिन हम अभी भी कोविड पॉज़िटिव हैं। हम कम्पलीट आइसोलेशन में है। हमें नहीं पता टेस्ट नेगेटिव आने में कितना टाइम लगेगा। हम 10 दिन हॉस्पिटल में थे, तो मुझे लगता है वायरस उससे 5 दिन पहले आया होगा। तो बस कुछ और दिन और हम इस वायरस को हरा देंगे। लेकिन तब तक हमें बहुत ही स्ट्रिक्ट रूल्स फॉलो करने होंगे। फिर भी हम पहले से बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया।

यहाँ देखिये उनकी स्टोरी –

Mohena Kumari's Instagram Story
Mohena Kumari’s Instagram Story

मोहेना, हमें यकीन है के आप और आपका परिवार इस वायरस को हरा देंगे।

Related Stories

Related Stories

More हिंदी